अजय देवगन की फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ का रिलीज हुआ टीजर

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर ‘ में नजर आने वाले हैं. बॉलीवुड में रहते हुए ये फिल्म अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म बनने जा रही है. इसलिए इस फिल्म का अजय देवगन के हर फैंन को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है. लेकिन इसके पहले एक दमदार टीजर कुछ देर पहले अजय देवगन ने रिलीज कर दिया है.

इस टीजर के सामने आते ही यह सोशल मीडिया पर छा गया है. चंद मिनट में ही इस टीजर को यूट्यूब पर तकरीबन 35 हजार बार देखा जा चुका है. इस 12 सेकेंड के टीजर में किसी का भी चेहरा नजर नहीं आ रहा. लेकिन तब भी लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए यह टीजर…

तेजी से वायरल हो रहा है चीते और कुत्ते का ये वीडियो, देखे कैसे…

इस टीजर में सबसे पहले बैकग्राउंड में अजय देवगन की आवाज में सुनाई देती है. वह दमदार आवाज में कहते हैं, ‘स्वराज से बढ़कर और क्या’ इसके बाद वह हाथ में भगवा ध्वज लिए बैठे नजर आ रहे हैं. इसके बाद यहां बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 19 नवंबर को रिलीज होगा. 

हालांकि बीते दिनों से ही अजय देवगन अपनी इस फिल्म के हर कैरेक्टर को दर्शकों के साथ इंट्रोड्यूज कराने में जुटे हैं. बीते दिनों फिल्म से सैफ अली खान का लुक भी सामने आया था जो काफी वायरल हुआ था. 

‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ के साथ अजय अपनी अभिनेत्री पत्नी काजोल के साथ फिर से काम करते नजर आएंगे. फिल्म में सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी हैं. ऐतिहासिक घटनाओं पर बनी यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

 

 
Back to top button