जब अचानक 300 से अधिक दुल्हनें गाउन उठाकर इस काम को करने के लिए भागी, वीडियो पागल देख यकीन नहीं होगा

हर किसी की जिन्दगी में शादी खास होती है. अपनी शादी को स्पेशल बनाने के लिए लोग कुछ ना कुछ स्पेशल जरुर करते है. अपनी शादी के समय लड़कियां इस पल का बेसब्री से इंतजार करती है. इसके लिए कुछ अलग ही तैयारियां भी करती है.

लेकिन क्या आपने अब तक किसी शादी के दौरान दुल्हनो को रेस लगाते हुए देखा है. दुनिया में एक जगह लोग उस समय हैरान हो गए जब कुछ ब्राइडल गाउन में दुल्हन की तरह सजी खूबसूरत लड़कियां सड़कों पर गाउन उठाकर भागने लगी.

सबसे हैरानी वाली बात तो यह थी कि इस दौरान दुल्हन के होने वाले पति भी तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं. कोई पति अपनी दुल्हन के साथ तो कोई अपनी दुल्हन के पीछे दौड़ता नजर आया. कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने अपनी दुल्हन को गोद में उठा रखा था.

अब ये कंपनी महिलाओं को न्यूड कर करेगी प्रचार, वीडियो देख आपको आ जाएगी शर्म

ये अनोखा नजारा बैंकॉक की सड़कों पर नजर आ रहा था.  24 नवंबर को बैंकॉक में एक अनूठी रेस का आयोजन हुआ था. इस अनूठी रेस का नाम रनिंग ऑफ़ द ब्राइड्स था. इस अनोखी रेस में सभी दुल्हन बनी लड़कियां ब्राइडल गाउन पहनकर अपने होने वाले पति को लेकर तीन किलोमीटर तक दौड़ती है. इस अनोखी रेस में जीतने वाले कपल को शानदार गिफ्ट भी दिया जाता है. इस साल इस अनोखी रेस में 300 से ज्यादा दुल्हनें शादी के जोड़े में दौडती हुई नजर आई थीं.

Back to top button