अब ये कंपनी महिलाओं को न्यूड कर करेगी प्रचार, वीडियो देख आपको आ जाएगी शर्म

चीन हमेशा ही कोई ना कोई कारनामों के चलते चर्चाओं में आ जाता है. हर थोड़े दिन में चीन की सोशल मीडिया पर चर्चा होती ही रहती हैं. हाल ही में दक्षिण चीन में एक बिल्डर ने अपने अपार्टमेंट बेचने का अनोखा तरीखा खोज निकाला है. लेकिन उसके इस अनोखे कारनामे को देखकर लोगों को ही शर्म आ गई और सभी लोग इस तरीके को शर्मनाक और अश्लील बता रहे हैं.

सूत्रों की माने तो दक्षिण चीन के नान्निंग शहर में अपने अपार्टमेंट के प्रमोशन के लिए एक बिल्डर ने बेहद शर्मनाक प्रमोशन किया. इस प्रमोशन कार्यक्रम के लिए उस बिल्डर ने बाकयदा कई टॉपलेस मॉडल को हायर किया और महिलाओं की पीठ पर फ्लोर प्लान पेंट करवा दिया है. जी हाँ…. इस समय सोशल मीडिया पर महिलाओं की पीठ पर कराई गई पेंटिंग का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं चार महिलाओं ने स्कर्ट के अलावा कुछ भी नहीं पहन रखा है और कैमरे के आगे आ गई हैं.

जब केकड़े ने पकड़ लिया लड़के का प्राइवेट पार्ट, फिर जो हुआ देख आप हो जाओगे पागल…

हालांकि इन सभी लड़कियों ने अपने चेहरे पर मुखौटा पहन रखा था और इस वजह से उनका चेहरा नहीं दिख रहा है. आपको बता दें इन महिलाओं के ब्रेस्ट पर तितली और फूल पेंट किए गए हैं जबकि पीठ पर अपार्टमेंट की फर्श योजनाओं के साथ पूरा फ्लोर प्लान पेंट किया गया है. जिसने भी इस वीडियो को देखना उसने बिल्डर की निंदा की है. सभी लोगों ने इस बिल्डर और कंपनी के कारनामे को अश्लील और शर्मनाक बताया है.

Back to top button