छोटी सी बात पर 3 बहनों ने भाई को चाकू से गोदकर मारा, वजह जानकर हो जाएगे हैरान…

बस्ती के लालगंज थाना क्षेत्र के ऊंचटोला महसो गांव में मामूली विवाद में तीन चचेरी बहनों ने अपने भाई को चाकू से गोद डाला. इस अपराध में तीनों लड़कियों का साथ उनके पिता ने भी दिया. घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. उसकी तीनों बेटियां फरार चल रही हैं जिनकी तलाशी में दबिश दी जा रही है.

दरअसल, बस्ती के ऊंचटोला महसो गांव में दो सगे भाई रामचरन और चनई बंटवारे के बाद अलग-अलग रहते हैं. चनई का छोटा बेटा सनोज चेन्नई में किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था. कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन हुआ तो हजारों लोगों के साथ वह भी गांव लौट आया. पुलिस के मुताबिक, सनोज के बड़े भाई मनोज का तीन वर्षीय बेटा खेलते हुए बगल में रामचरन के दरवाजे पर पहुंच गया. नाराज रामचरन गाली देते हुए उसे भगाने लगा. बगल में मौजूद सनोज ने अपशब्द सुनकर विरोध किया. इस पर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई.

आरोप है कि इसी बीच रामचरन कि तीन बेटियां भागकर घर के अंदर गईं और हाथ में चाकू लिए बाहर आईं. इसके बाद पिता के साथ मिलकर सनोज के ऊपर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. खून से लथपथ सनोज जमीन पर गिर गया. शोर सुनकर मौके पर भागकर पहुंचे दिव्यांग चनई और मनोज जब तक उसे नजदीकी अस्पताल ले जाते, तब तक उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलने पर वहां पहुंचे लालगंज के एसओ अनिल सिंह ने घटनास्थल से ही रामचरन को गिरफ्तार कर लिया. वहीं मौके से फरार हत्यारोपी उसकी तीनों बेटियां व अन्य परिजनों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसपी ने कहा, जांच पड़ताल में पता चला कि जो व्यक्ति मरा है, उसके बड़े भाई का छोटा बच्चा चाचा के घर चला गया था जिससे एक छोटी सी बच्ची ने उसे धक्का दे दिया. बच्चा गिर गया और इसी दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. युवक को चाकू मार दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Back to top button