वीडियो: छात्रा को ऑफिस बुलाकर टीचर ने उसे खिलाया रसगुल्ला, फिर शुरू कर दिया गंदा काम…

यू तो हमारे देश में टीचर को भगवान के बाद पूजा जाता है, लेकिन कभी कभी हमे ऐसी घटना देखने और सुनने को मिलती है, जिसमे टीचर को अपनी ही किसी छात्र के साथ कुछ अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा जाता है. आज आपको हम संभल की एक ऐसी ही घटना बताने वाले है, जिसे सुनकर आपको भी बहुत गुस्सा आएगा, संभल के एक हेडमास्टर की काली करतूत सबके सामने आ चुकी है. आरोप ये लगा है की क्लास 5 में पढ़ने वाली एक छात्र के साथ उसी के स्कूल के हेडमास्टर ने अपने ऑफिस में मिठाई खिलाने के बहाने बुलाया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा, जब उस छात्रा ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी ने फ़ौरन ही उस छात्रा को छोड़ दिया. छात्रा ने घर जाकर अपने परिवार वालो को पूरी घटना बताई.

रोते बिलखते हुए जब वो छात्र अपने घर पर पहुंची तो घर वालो ने उससे पूछा की उसके साथ क्या हुआ उसने सारीबात अपने घर वालो को बताई, घर वालो ने तरुंत ही इसकी शिकायत पास के थाने में की बाद में पुलिस ने आरोपी हेडमास्टर को फ़ौरन ही जाकर स्कूल से गिरफ्तार कर लिया.

हेडमास्टर पर ये आरोपी लगया गया है की उसने अपने ही स्कूल की क्लास 5 में पड़ने वाली 11 साल की छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया और उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा. लेकिन आपको बता दे की हेडमास्टर अपने नापाक इरादों में कामयाब नहीं हो पाया, छात्रा के घरवालों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराइ जिसके फ़ौरन बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी हेडमास्टर को अपने चंगुल में ले लिया.

जब रेप पीड़िता से जज ने पूछा होश उड़ा देने वाला सवाल, कहा- क्या तुमने…

आरोपी हेडमास्टर कैलाशचंद्र को सलाखों के पीछे पहुंचने के बाद अब सवाल ये उठता है कि जब शिक्षा देने वाले टीचर ही ऐसी गन्दी हरकते करने लगेंगे तो फिर हमारे देश के छात्रों का क्या होगा वो अपनी शिक्षा कहा से प्रपात करेंगे. ऐसा न हो इसके लिए हमारे देश में सख्त कानून व्यवस्था लाने की जरुरत है, जिससे ऐसा इरादा रखने वाले टीचरो हो या फिर कोई बड़ा अफसर सभी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, तभी जाकर देश में हमारी बहू और बेटियो को चैन से जीने की इजाज़त मिल पायेगी.

Back to top button