छात्रा के सामने सफाई कर्मी करने लगा हस्तमैथुन, फिर छात्रा ने भी किया ऐसा काम…

एसआरएम इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी की एक छात्रा उस समय शॉक्ड रह गई जब यूनिवर्सिटी के एक कर्मचारी उसके सामने मास्टरबेशन करने लगा। दरहसल, गुरुवार शाम करीब तीन बजे सेकेण्ड ईयर की एक छात्रा हॉस्टल से घर जाने के लिए चौथे फ्लोर पर लिफ्ट में चढ़ी, लेकिन वह यह देखकर वह शॉक्ड रह गई कि लिफ्ट के अंदर मौजूद सफाई कर्मचारी ने उसे देखकर मास्टरबेशन करना शुरू कर दिया। सफाई कर्मचारी को देखकर छात्रा ने बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन उसने रास्ता रोक दिया। जिसके बाद छात्रा मदद के लिए चिल्लाने लगी और उससे लड़ते हुए किसी तरह बाहर निकल गई। छात्रा ने यह भी कहा कि कॉलेज प्राधिकारियों ने उसकी शिकायत पर कोई एक्शन नहीं लिया। छात्रा के आरोप के बाद गुरुवार रात सैकड़ों की संख्या में कॉलेज छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया।

आरोपों से इनकार

वहीं एसआरएम यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर संदीप संचेती ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि प्रशासन शिकायत की जांच करेगा। उन्होने कहा, “छात्र हमसे चर्चा कर रहे हैं। जो कुछ भी मामला है, उसे देखा जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो जांच की जाएगी।”

सम्भोग के प्राचीन नियम, पालन करने से मिलते हैं कई चमत्कारी फायदे

प्रदर्शन करने वाले एक छात्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि छात्रा की शिकायत के दो घंटे बाद हॉस्टल वार्डन लिफ्ट में लगी सीसीटीवी फुटेज तक पहुंची और शिकायत दर्ज करने में देर की। एक अन्य छात्र ने आरोप लगाते हुए कहा, “छात्रा ने सीसीटीवी फुटेज में कर्मचारी को पहचान लिया था लेकिन अथॉरिटी ने उसे मामले पर चुप रहने के लिए कहा।” एक अन्य छात्रा ने कहा, “पहली बात वार्डन ने हमें कपड़े बदलने के लिए कहा। उन्होंने छोटे कपड़े पहनने के लिए हमें दोषी ठहराया।”

स्थानीय पुलिस के अधिकारी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा मामले का संज्ञान लेने के बाद छात्रों ने अपना प्रदर्शन रोक लिया। हालांकि उन्होंने कहा कि अभी इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। वहीं कई वॉट्सएप ग्रुप पर आरोपी कर्मचारी की ‘यहीं अपराधी है’ टाइल के साथ एक तस्वीर शेयर की जा रही है।

Back to top button