चोर घाटी तिराहे पर दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया, ट्रामा सेंटर में हुई युवक की मौत

राजधानी में बेखौफ बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देते दिखाई दे रहे हैं। शनिवार रात नकाबपोश बाइक सवार दो बदमाशों ने एक टेंट व्यवसायी को गोली मारकर हत्या कर दी। एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत कई थानों का पुलिस बल पहुंचा। बदमाशों की तलाश में पुलिस की टीमें देर रात तक ताबड़तोड़ दबिश देती रहीं। पुलिस की पड़ताल में पता चला कि छोटू के खिलाफ मारपीट समेत अन्य धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं।

ये है मामला

मामला कंपवेल रोड चोर घाटी तिराहे का है। यहां कन्हई खेड़ा निवासी छोटू लोधी (34) का चोर घाटी तिराहे पर टेंट का व्यवसाय था। वह प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करता था। ठाकुरगंज इंस्पेक्टर दीना नाथ मिश्र के मुताबिक, शनिवार रात वह नौकर राजू पाल साथी दिनेश और दो अन्य लोगों के साथ तिराहे के पास खड़ा बात कर रहा था। इस बीच कन्हई खेड़ा रोड की ओर से आए बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पीछे से उसके सिर में गोली मार दी। इसके बाद बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले। आस-पड़ोस के लोगों की मदद से घायलावस्था में उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहां, डॉक्टरों ने छोटू को मृत घोषित कर दिया।

कुछ दूर आगे जाकर लौटे और गोली मार कर हुए फरार

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार हत्यारे दुबले-पतले थे। दोनों कन्हई खेड़ा की ओर से आये और कुछ दूर आगे तक गए। उसके बाद लौटे और फिर पीछे से आकर गोली मार दी। आस पास खड़े लोगों बदमाशों के पीछे दौड़े पर जब वह फायरिंग करने लगे तो लोग रुक गए।

रंजिश और लेन-देन समेत कई बिदुंओं पर पड़ताल

एसएसपी ने बताया कि मृतक के भाई ने कई लोगों के नाम बताए हैं। जिनसे उसकी प्रापर्टी को लेकर रंजिश हुई थी। इसके अलावा कई अन्य बिंदुओं पर पूरे मामले की पड़ताल की जा रही है। वहीं, व्यवसायी का भी इतिहास खंगाला जा रहा है। जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई होगी। परिवारीजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Back to top button