चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पाक खिलाडियों को करोडो का ईनाम साथ में फ्लैट…

कराची: पहली बार आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में खेलने वाले युवा पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी टीम की खिताबी जीत के बाद रातों रात करोड़पति बन गए. खिताब जितने पर मोटी रकम मिली जो मिली, खिलाड़ियों के लिए कई तरह के इनामों की घोषणा भी की गई.

चैंपियंस ट्रॉफी जीतने पर पाक खिलाडियों

सलामी बल्लेबाज फखर जमां, तेज गेंदबाज रूमान रूईस और आलराउंडर फाहिम अशरफ तो चैंपियन्स ट्राफी में जमकर चले ही जबकि केवल सात वनडे खेलने वाले 18 साल के शादाब खान ने भी इस टूर्नामेंट में अपना दम दिखाया.

रामगोपाल वर्मा ने पोस्ट की सानिया मिर्ज़ा की ‘अंडरवेयर’ वाली फोटो, भड़के लोग

कप्तान सरफराज अहमद, बाबर आजम, हारिस सोहेल, हसन अली, इमाद वसीम भी पहली बार चैंपियन्स ट्राफी खेल रहे थे और टूर्नामेंट में जीत से इन सभी पर इनामों की बारिश होने लगी है.प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को एक-एक करोड़ रूपये देने की घोषणा की है.पीसीबी ने केंद्रीय अनुबंध के तहत खिलाड़ियों के लिए दो करोड़ 90 लाख रूपये के नकद बोनस की घोषणा की है. इसके अलावा बोर्ड प्रत्येक खिलाड़ी को दस लाख रूपये का बोनस देगा.टीम को आईसीसी से ट्रॉफी जीतने पर भी 20 करोड़ रूपये का पुरस्कार मिला है.मशहूर बिल्डर रियाज मलिक ने प्रत्येक खिलाड़ी के लिए दस दस लाख रूपये और प्लॉट देने की घोषणा की है.

 

Back to top button