चाहे लड़का हो या लड़की दोनों को बहुत पसंद होती हैं सेक्स का ये पोजीशन

हर किसी की फेवरेट सेक्स पोजीशन अलग होती है। महिलाओं को कुछ और सेक्स पोज़ पसंद आते हैं तो पुरुषों को कोई और सेक्स पोज़ पसंद आते हैं। ऐसे में आप जान सकते हैं कुछ पोजीशन ऐसी भी हैं जो महिलाएं और पुरुष दोनों को पसंद आती हैं। यहां जानिए कौनसी है वो सेक्स पोजीशन।

दरअसल, इसके लिए एक सर्वे हुआ था। इस सर्वे में भाग लेने वाले करीब 2000 लोगों से उनकी फेवरिट सेक्स पोजिशन और कोई ऐसी सेक्स पोजिशन जिसे वे ट्राई करना चाहते हैं, जैसे कई सवाल पूछे गए। इसके बाद उन्होंने डेटा को ऐनालाइज किया कि किस जेंडर को कौन सी पोजिशन पसंद है।

यह भी पढ़ें:   जानें कब लड़कियां होती है स्‍वप्‍नदोष की शिकार

जानकारी दे दें, सर्वे के अनुसार पुरुषों को पसंदीदा पोजिशन डॉगी स्टाइल निकली और यही पोजिशन महिलाओं को पसंद थी। इसके बाद मिशनरी और काउगर्ल पोजिशन को जगह मिली. इसके अलावा बाकी पोजिशंस जिन्हें लिस्ट में शामिल किया गया वे 69, रिवर्स काउगर्ल और ऐनल सेक्स थीं। यही पोज़ कपल्स अक्सर सेक्स में अपनाते हैं।

इस बारे में जब उन लोगों से पूछा गया तो 35 फीसदी से ज्यादा लोगों ने डॉगी पोजिशन को वोट किया और वजह बताई कि इससे बेहतर पेनिट्रेशन होता है और फीमेल ऑर्गैजम के चांसेज ज्यादा रहते हैं। इसके साथ ही महिलाओं से जब उनकी सेक्शुअल डिजायर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वे टेबल टॉप (टेबल पर सेक्स) पोजिशन ट्राई करना चाहती हैं।

Back to top button