चाचा ने की हत्या नाबालिग किशोरी की, ऐसे हुआ खुलासा

हाल ही में अपराध का एक मामला नैनीताल से सामने आया है. ऐसे में जो एक मामला सामने आया है वह उत्तराखंड के लालकुआं का है जहाँ तीन दिन पहले हुई नाबालिग किशोरी की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस ने किशोरी की हत्या के मामले में उसके चाचा काशीराम को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेजा जा चुका है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बीते शुक्रवार को बताया कि ”लालकुआं के बिदुंखत्ता स्थित घोड़ानाला के जंगल से 14 अगस्त को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर निवासी नाबालिग आरती का शव मिला था.” वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजीव मोहन ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा कि ”किशोरी की हत्या उसके चाचा ने ही की है. उसके चाचा को उसके चालचलन पर शक था और इसी वजह से उसने चुन्नी से गला दबाकर किशोरी की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया था.”

इस मामले में मोहन ने बताया कि ”काशीराम ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है. उसने बताया कि 13 अगस्त की रात को वह रात में एक लड़के के साथ जंगल की ओर जा रही थी. उसकी आंख खुलते ही उसने उसका पीछा किया. कुछ दूर जाकर आवाज दी तो लड़का मौके से भाग खड़ा हुआ. पूछने पर उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. वह हाथ छुड़ा कर भागना चाहती थी. उसने गुस्से में उसी की चुन्नी से उसका गला घोंट दिया.”

इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में युवती के भाई आदेश शर्मा ने अपने चाचा के खिलाफ शिकायत दायर करवाई है.

Back to top button