राष्‍ट्रगान का घोर अपमान, थिएटर में सेक्‍स करते कपल का स्‍केच जारी…

केरल। कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) {सीपीआई एम} समर्थित एक छात्र संगठन की पत्रिका में राष्‍ट्रीय ध्‍वज और राष्‍ट्रगान से जुड़े आपत्तिजनक कंटेंट को लेकर विवाद शुरु हो गया है। आरोप लग रहा है कि पत्रिका में एक स्‍केच को राष्‍ट्रगान का अपनमान करने की नियत से शामिल किया गया है। इस पत्रिका में शामिल किए गए स्‍केच में दिखाया गया है कि सिनेमाघर में राष्ट्रगान बजते समय एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में हैं। बैकग्राउंड में राष्ट्रीय ध्वज का चित्र भी है।

राष्‍ट्रगान का घोर अपमान, थिएटर में सेक्‍स करते कपल का स्‍केच जारी…

बॉलीवुड इस बड़ी अभिनेत्री की मौत का हुआ बड़ा खुलासा

जानकारी के मुताबिक पत्रिका का नाम पेलेट्स है और इसे स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं ने ब्रेनेन कॅालेज के 125 साल पूरे होने के मौके पर निकाला है। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) और बीजेपी समेत छात्र संगठनों ने पत्रिका का विरोध किया है और कार्रवाई की मांग की है। हालांकि, कॉलेज के प्रिंसिपल मुरलीदास ने कहा कि पत्रिका में कुछ गलत नहीं है।

खुल गया बड़ा राज, तो इसलिए दिव्या भारती ने की थी आत्महत्या

प्रिंसिपल ने कहा कि ‘अलग नजरिए से देखने पर कुछ चित्र गलतफहमी पैदा करते हैं। वह बोले, ‘पत्रिका में कुछ गलत नहीं है। अगर संकुचित सोच रखते हुए देखा जाए तो गलतफहमी पैदा होती है। हम छात्रों को इसके बारे में समझाने का प्रयास कर रहे हैं।’ वहीं सोशल मीडिया पर इस स्‍केच की तीखी आलोचना हो रही है।

Back to top button