अभी-अभी: घरेलू हिंसा के आरोपों में फंसे युवराज और उनकी मां FIR हुई दर्ज

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार खबरों में रहने की वजह खेल नहीं बल्कि उनकी भाभी आकांक्षा शर्मा है।
अभी-अभी: घरेलू हिंसा के आरोपों में फंसे युवराज और उनकी मां FIR हुई दर्ज भाभी ने उन पर घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज करवाया है। आकांक्षा ने युवराज सिंह, उनके भाई जोरावर सिंह और उनकी मां शबनम सिंह पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।

Spoteboye में छपी एक खबर के मुताबिक, आकांक्षा ने युवराज, उनके भाई और मां के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है। आकांक्षा की वकील स्वाति सिंह ने इस बारे में कहा कि वह अभी कुछ नहीं कहेंगी। मामले की पहली सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी।

बिग बॉस-10 में लिया था भाग

युवराज सिंह के छोटे भाई जोरावर सिंह ने मार्च, 2014 को गर्लफ्रेंड आकांक्षा शर्मा से शादी की थी, लेकिन 4 महीने के अंदर आकांक्षा अपनी शादी से इतनी परेशान हो गई थीं कि उन्होंने तलाक लेने का फैसला कर लिया था।
 
आकांक्षा शर्मा बिग बॉस के दसवें सीजन की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। बिग बॉस में रहने के दौरान और वहां से बाहर आने के बाद भी वह लगातार युवराज के परिवार पर आरोप लगाती रही हैं।

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने कई इंटरव्यू दिए थे और युवराज सिंह पर कई आरोप लगाए थे। इंटरव्यू में आकांक्षा ने यहां तक कहा था कि, उन्होंने युवराज को गांजा पीते हुए भी देखा है।

पहले भी लगा चुकी हैं आरोप

याद हो कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब आकांक्षा ने युवराज और उनके परिवार पर आरोप लगाए हैं। स्वाति ने यह भी कहा कि, युवराज सिंह की मां शबनम ने भी हाल ही में आकांक्षा के खिलाफ एक शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्होंने आकांक्षा से सारी ज्वैलरी वापस लेने के लिए उन पर शिकायत की थी। उन्होंने कहा कि, संभवत: यह शिकायत सिर्फ गहनों के लिए की गई हो, पैसों के लिए नहीं। 

युवराज सिंह के इस मामले में शामिल होने को लेकर वकील स्वाति ने कहा कि, ‘घरेलू हिंसा का मतलब सिर्फ शारीरिक हिंसा से नहीं है। मानसिक और आर्थिक प्रताड़ना भी इसके अंदर आती है, जिसमें युवराज भी बराबर के भागीदार हैं। जब जोरावर और उनकी मां, आकांक्षा पर यह अत्याचार कर रहे थे तब युवराज मूक दर्शक बने रहे इसलिए वह भी अपराधी होते हैं’।

 
 
Back to top button