गैंगरेप पीड़िता का बड़ा बयान, कहा- यही हैं वो दरिंदे, मुझे अलग-अलग जगहों पर ले गए और लूटते रहे अस्मत

हां सर! यहीं है वह आरोपी, जिन्होंने तिलियार से मेरा अपहरण किया और मुझे अलग-अलग स्थानों पर ले गए, जहां पर मेरे साथ दरिंदगी की गई। उक्त बातें पश्चिम बंगाल की गैंगरेप पीड़िता ने शुक्रवार को अर्बन एस्टेट थाने पर कराई गई शिनाख्त परेड में कही। पीड़िता पुलिस के सामने ही वह जमकर रोई। पीड़ित के शरीर पर कई चोट के निशान भी बने हैं। पश्चिम बंगाल की किशोरी के साथ गैंगरेप के मामला डीजीपी तक जा पहुंचा।गैंगरेप पीड़िता का बड़ा बयान, कहा- यही हैं वो दरिंदे, मुझे अलग-अलग जगहों पर ले गए और लूटते रहे अस्मत

एसपी और डीजीपी के निर्देश पर पुलिस के अलावा सीआईए-1, 2, और 3 को भी आरोपियों को पकड़ने के लिए लगाया गया। पुलिस ने आरोपियों को वारदात के 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अर्बन एस्टेट थाने पर ले जाया गया। जहां पर पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त परेड कराई। शिनाख्त परेड में आरोपियों को देखते ही पीड़िता ने तुरंत  पहचान लिया।

पीड़ित ने पुलिस के सामने ही दरिंदगी की कहानी बयां की। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता के शरीर पर बेल्ट आदि के कई चोट के निशान भी मिले हैं। गैंगरेप का विरोध करने पर पीड़िता की खूब पिटाई भी की गई थी। एसपी जशनदीप सिंह रंधावा का कहना है कि शिनाख्त परेड में तुरंत ही पीड़िता ने आरोपियों को पहचान लिया था।

घर से मकान की सफाई को गई थी बेटी

पीड़ित के पिता ने बताया कि वीरवार को दोपहर करीब 12 बजे बेटी कॉलोनी के पड़ोसी के मकान की सफाई करने के लिए गई थी। मगर वह देर शाम तक भी वापस नहीं लोटी थी। रात में करीब नौ बजे पीड़ित अपने भाई के पास पहुंची तथा पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद ही भाई ने पुलिस को बेटी के बरामद होने की जानकारी दी थी तब कहीं जाकर पुलिस पीड़िता को अपने साथ लेकर गई थी।

कई बार हो चुकी छेड़छाड़ की वारदात
तिलियार में पूर्व में भी कई बार घूमने के लिए पहुंची युवती और छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात हो चुकी है, मगर पुलिस से शिकायत नहीं की जाती। जिसके कारण पुलिस इस तरह के मामलों में कोई कार्रवाई नहीं करती है।

आरोपियों को छुड़वाने पहुंच गए छुटभैया नेता
आरोपियों की गिरफ्तारी को पुलिस ने बोहर ओर आसपास क्षेत्र में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को आरोपियों को छुड़वाने के लिए कुछ छुटभैये नेता थाने में पहुंच गए थे मगर पुलिस ने किसी की भी एक नहीं सुनी।

Back to top button