गे निकला 14 साल का बेटा , तो बाप ने मार दी गोली

एक पिता ने अपने ही 14 साल के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने जांच के बाद ये दावा किया है. यह मामला अमेरिका के नेवादा का है. मृत लड़के की परवरिश करने वाली मां ने कहा कि पिता के मन में था कि बेटे के गे होने से अच्छा है, बेटे का न होना.

पुलिस ने कहा है कि 53 साल के पिता वेन्डेल मेल्टन ने बहस के बाद गिओवानी मेल्टन को गुरुवार को गोली मार दी. पिता और बेटे में बहस इस बात को लेकर हुई थी कि गिओवानी गे है और उसका बॉयफ्रेंड भी है.

यह भी सामने आया है कि पिता ने इससे पहले भी बेटे पर बंदूक तानी थी जब उसने बॉयफ्रेंड के साथ बेटे को पकड़ लिया था. पुलिस घरेलू हिंसा की सूचना मिलने पर गिओवानी के फ्लैट में पहुंची थी, लेकिन तब तक 14 साल का लड़का क्रिटिकल कंडिशन में पहुंच चुका था.

शर्मसार हुई इंसानियत, नशे में गर्भवती बिल्ली के साथ घिनौना काम

गिओवानी फ्लैट में अकेले रहता था. पुलिस ने उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है. पिता पर मर्डर और बच्चे के शोषण का आरोप लगाया गया है. अब तक ये साफ नहीं है कि क्या पिता पर हेट क्राइम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.

गोओवानी की परवरिश करने वाली मां सोनिया जोन्स ने कहा कि उसकी काफी खूबसूरत जिंदगी थी. दोस्तों ने उसे इनरजेटिक टीनेजर बताया जो किसी को भी हंसा सकता था.

 

 

Back to top button