गुरुजी ने क्लासरूम को ही बनाया ठेका, और शुरू कर दी दारू पार्टी …

गुरुजी पर संस्‍कार निर्माण का दायित्‍व है, लेकिन वे खुद अपने संस्‍कार ही भूल गए हैं। इससे भी दो कदम आगे जाकर गैर कानूनी काम में लिप्‍त हैं। हम बात कर रहे हैं पूर्वी चंपारण के मधुबन के सरैया नवीन स्थित उत्‍क्रमित मध्‍य विद्यालय की। वहां के शिक्षकों का एक कथित वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे स्‍कूल की कक्षा में शराब पीते नजर आ रहे हैं।

गुरुजी वर्ग कक्ष में पी रहे थे शराब, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि विद्यालय के गुरूघंटालों ने शराबबंदी कानून  को धता बताकर शिक्षा के मंदिर को मधुशाला  का रुप दे दिया। विद्यालय के वर्ग कक्ष में शराब पीने-पिलाने का उनका वीडियो वायरल होने के बाद मामला समाने आया है।

पार्टी के दौरान खुद पैग बनाते दिखे प्रधानाध्‍यापक

बताया जा रहा है कि विद्यालय के वग कक्ष में इस पार्टी का आयोजन प्रभारी प्रधानाध्‍यापक द्वारा किया गया था। इसमें विद्यालय के दो शिक्षक भी जाम छलकाते नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में प्रभारी प्रधानाध्‍यापक खुद अपने हाथों से शराब के पैग बनाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नये साल पर बंद हो जायेंगे रेलवे के ये सभी नंबर, सिर्फ 139 ही करेगा काम

शिक्षा विभाग में हड़कम्‍प, बोलने से बच रहे अधिकारी

खास बात यह है कि शिक्षकों की इस करतूत से शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है। कोई भी कुछ बोलने से परहेज कर रहा है। इस संबंध में मधुबन के बीईओ उमेश कुमार सिंह और जिला शिक्षा पदाधिकारी से बातचीत के प्रयास अभी तक विफल रहे हैं। इस संबंध में जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय के स्थापना डीपीओ अश्विनी कुमार ने कहा कि विभाग को अभी तक ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर मामला सही पाया गया तो कार्रवाई तय है।

Back to top button