गाड़ी हटाने को लेकर बहस, कार सवार ने मारी 5 गोलियां

दिल्ली वालों का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है. ज़रा ज़रा सी बात पर लोग एक दूसरे से झगड़ना करने लगते हैं. यहां तक कि अब तो मर्डर करने से भी लोगों को गुरेज नहीं है. ताजा मामला मयूर विहार इलाके का है, जहां पार्किंग को लेकर हुए मामली विवाद में एककार सवार शख्स ने युवक को पांच-पांच गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

वारदात दिल्ली के थाना पांडव नगर इलाके की है. पूर्वी दिल्ली का युवक योगेश अपने बीमार भाई के लिए देर रात पीने का पानी लाने गया था, उसका भाई कूकरेजा अस्पताल भर्ती है. वह पानी लेने बाइक से मयूर विहार फेस वन के 24X7 केंद्र पर पहुंचा. वहां पहले से खड़े आई20 कार सवार से योगेश का पार्किंग को लेकर विवाद हो गया.

दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि योगेश ने कार के शीशे पर जोर से हाथ मार दिया. तभी कार सवार दो युवकों ने एक बाद एक पांच गोली योगेश के जिस्म में उतार दी. जिससे मौके पर ही योगेश की मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर दोनों आरोपी अपनी कार समेत मौके से फरार हो गए.

दर्दनाक कहानी: 11 की उम्र से बार-बार बिकी, कई लोगों से हुए सात बच्चे, फिर भी…

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची और योगेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पुलिस 24X7 दुकान के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश कर ली है.

अब पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुट गई है. मृतक योगेश करीब 22 साल का था. वह अपने परिवार के साथ चिल्ला गांव में रहता था. उसके पिता कारोबारी हैं. योगेश शादीशुदा था. उसकी एक बेटी है. उसकी पत्नी अब दोबारा प्रेग्नेंट है. परिवार में योगेश का एक भाई और एक बहन है.

Back to top button