गांजा सूंघने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, ये कंपनी दे रही है लाखों रूपये की नौकरी

आपने कई अजीबों गरीब नौकरियों के बारे में सुना या पढ़ा होगा लेकिन आज जिस नौकरी के बारे में हम बताने जा रहे है उसके बारे में शायद ही आपने कभी सुना होगा। यह नौकरी है गांजा सूंघने की, जी हां है न चौकाने वाली नौकरी और कमाल की बात यह है कि इस नौकरी को करने वाले की महीने की सैलरी 2 लाख रुपये से ज्यादा है। यानि सालाना में मिलेंगे लगभग 25,88,517 रुपये मिलेंगे। गांजे की समीक्षा करने वाली एक वेबसाइट AmericanMarijuana.org ऐसे लोगों की तलाश में है जो रोज़ाना गांजे को सूंघ कर उसकी क्वालिटी बता सकें।

इस कंपनी के मुताबिक, ‘इस काम के लिए सेलिब्रिटी और मरिजुआना की क्वालिटी बताने में एक्सपर्ट स्नूप डॉग से भी संपर्क किया था।’ इस कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक का कहना है कि जो भी मार्केट में आएगा, वो सब कुछ शख्स को चेक करना होगा। इस काम के लिए हर महीने 2 लाख से ज्यादा सैलरी और वीड से जुड़े गिफ्ट्स भी दिए जाएंगे। इस नौकरी के लिए शख्स की उम्र 18 साल से ऊपर की होनी चाहिए और वो अमेरिका या कनाडा का होना चाहिए, जहां गांजा स्मोक करना लीगल है। साथ ही इस नौकरी के लिए अपने रिज्यूम में इन बातों को लिखना होगा, जैसे – अपने बारे में छोटी बायोग्राफी, गांजे के लिए क्यों पैशेनेट हैं (इस टॉपिक पर 60 सेकेंड का वीडियो) और मरिजुआना के छ निकनेम्स।

लड़की ने किया कुछ ऐसा, पिता ने बेटी से कर ली शादी

कंपनी के फाउंडर ड्विथ ब्लेक एक लाइंसेस्ड मेडिकल हेल्थ काउंसलर हैं। द सन के मुताबिक, ‘गांजे से जुड़े प्रोडक्ट्स तरह-तरह के फॉर्म में होंगे जैसे कुछ को खाना होगा, तो कुछ को पीना होगा।’

Back to top button