दिल्ली: गर्मी से पागल हुए चोर चुरा रहे कोल्ड ड्रिंक्स की पेटियां, सामने आई ये चौका देने वाली खबर…

दिल्ली के नजफगढ़ मेन बाजार में लगातार हो रही चोरियों ने व्यापारियों की नाक में दम कर रखा है. एक हफ्ते के अंदर चौथी चोरी का मामला सामने आया है. चोरों ने गर्मी मिटाने के लिए पेप्सी, लिम्का जैसी कोल्ड ड्रिंक्स पेटी की चोरी की है. पिछले दो दिन के अंदर कोल्ड ड्रिंक की दर्जनों पेटियां चोरी हो चुकी हैं.

एक हफ्ते में अंदर कई चोरियां हो चुकी हैं. पुलिस एक भी मामले को सुलझा नहीं पाई है. अब ये कोल्ड ड्रिंक चोर गैंग पूरे मार्किट के लिए सिरदर्द बन गया है. घटना के सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम है. ये वारदातें नजफगढ़ थाने के पास हो रही हैं.

सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि कैसे चोरों ने वारदात को अंजाम दिया. वीडियो फुटेज के मुताबिक चोर अपने एक साथी के साथ आता है और बाइक को स्टार्ट ही रखता है. उसका दूसरा साथी पेप्सी की पेटी उठाकर लाता है और वह से तेजी से निकल जाता है. चौंकाने वाली बात है कि यह गैंग एक साथ दो बार चोरियां करता है.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में UP समेत सभी राज्यों में 30 जून तक आ जाएगा मानसून

व्यापारियों का कहना है वो लगातार हो रही घटनाओं से तंग आ चुके हैं. लेकिन पुलिस अब तक किसी को पकड़ तक नहीं पाई है. हालात ऐसे हैं जैसे नजफगढ़ की पुलिस अपंग हो गई हो. अब व्यापारियों का भरोसा नजफगढ़ पुलिस से उठ गया है इसलिए वे दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इस परेशानी को हल करने की गुहार लगा रहे हैं.C

Back to top button