गर्भवती पत्नी की हत्या कर पति ने लाश के साथ बिताई रात, सुबह किया सरेंडर

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां गुस्से से आग बबूला पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी। सबसे चौंकाने वाली बात यह रही कि गला घोंटने के बाद पति अपनी पत्नी की लाश के साथ रातभर सोया रहा और सुबह होते ही पुलिस स्टेशन जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस के मुताबिक इस व्यक्ति का नाम विनोद धानसिंह पवार और यह ओमरेगा तहसील का रहने वाला है। गुरुवार को किसी बात पर अपनी पत्नी से पत्नी प्रियंका राठौड़ से विवाद हो जाने पर इसने घटना को अंजाम दिया।गर्भवती पत्नी की हत्या कर पति ने लाश के साथ बिताई रात, सुबह किया सरेंडर
प्रियंका तुलजापुर में नर्स का काम थी जबकि विनोद बोरवेल कमिशन एजेंट था। दोनों की शादी को नौ महीने ही हुए थे और प्रियंका पांच महीने की गर्भवती भी थीं। मुरुम पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि हत्या के बाद विनोद पूरी रात शव के साथ सोता रहा और शुक्रवार सुबह पुलिस थाने पहुंचकर अपराध की बात स्वीकार कर सरेंडर कर दिया।

प्रियंका के घरवालों ने विनोद पर अपनी पत्नी को पैसों के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि विनोद आए दिन पैसों की मांग करता था और यही बात दोनों के बीच विवाद की वजह थी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Back to top button