धमकी के बीच शाहरुख-आमिर ने किया दीपिका को फोन, कही ऐसी बात

चौतरफा विरोधों और राजनैतिक विवाद के चलते ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट अनिश्चितकाल के लिए आगे बढ़ा दी गई है। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म की अगली रिलीजिंग डेट का खुलासा नहीं हो पाया है। दूसरी ओर राजपूत संगठनों से मिल रही लगातार धमकियों को देखते हुए फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के मुंबई स्थित घर के बाद अब उनके बेंगलुरु वाले घर पर भी सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

ऐसे मुश्किल समय में पूरा बॉलीवुड एक साथ खड़ा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक फैंस अपने पसंदीदा एक्टर-एक्ट्रेस के समर्थन में उतर आए हैं। बड़े नामों में आमिर खान-शाहरुख खान भी शामिल है। सूत्रों की माने तो दीपिका से जुड़ी ऐसी खबर सुनते ही आमिर खान ने फोन लगाकर दीपिका का हाल-चाल जाना।

दोनों सितारों के बीच लंबी बातचीत भी हुई। आमिर ने दीपिका को हर मुश्किल वक्त पर साथ खड़े रहने का वादा तक दिया। बॉलीवुड के ‘किंग खान’ शाहरुख ने भी दीपिका पादुकोण को फोन लगाकर बात की। साथ ही ऐसे दुर्भाग्यपूर्ण बयानों पर चिंता भी जाहिर की। दूसरी ओर ऐसे मुश्किल समय में भी दीपिका पूरे संयम और मजबूती के साथ टिकी हुईं हैं।

ये भी पढ़ें: जमीन पर बैठकर खाना खाने से सेहत को होते हैं ये हैरतंगेज फायदे

बता दें कि हरियाणा के बीजेपी नेता कुंवर सूरजपाल सिंह अम्मू ने फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का ‘सिर काटने’ वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम देने का ऐलान किया है। अम्मू ने कहा, ‘हम कानून को अपने हाथों में नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन हम राजपूत राजाओं और रानियों की छवि धूमिल करने वाले किसी शख्स को माफ नहीं करेंगे’।

Back to top button