खुलासा: सेक्स ड्राइव बढ़ाने के लिए UAE के पूर्व प्रिंस की मौत

शारजाह के एक ताकतवर अमीर का फैशन डिजाइनर बेटा और राजकुमार लंदन में उस ड्रग के ओवरडोज से मर गया जिसे सेक्स करने के लिए खाया जाता है. मेडिकल रिपोर्ट में सामने आया है कि संयुक्त अरब अमीरात के रईसजादे राजकुमार ने सेक्स ड्रग GHB और कोकेन लिया था. जिसके बाद वह मारा गया.

आखिर कौन है वह शख्स?

इस शख्स का नाम है शेख खालिद अल कासिमी. 39 वर्षीय खालिद अल कासिमी लंदन के नाइट्सब्रिज इलाके में 74.75 करोड़ रुपए के पेंटहाउस में रहता था. वह बेहद आलीशान और रईस जीवन बिता रहा था.

कौन हैं खालिद के पिता?

शेख खालिद अल कासिमी के पिता डॉ. सुल्तान बिन मुहम्मद अल कासिमी 1972 तक शारजाह के शासक थे. जबकि, खालिद वैसे तो राजकुमार था, लेकिन लंदन में वह ब्रिटिश फैशन कंपनी कासिमी का मालिक और फैशन डिजाइनर था.

यह भी पढ़ें: यूपी: अपनी शादी में अचानक घोड़ी से उतरकर धरने पर बैठा दूल्हा, वजह जानकर हर कोई हुआ हैरान

अनजान आदमी के साथ था अंतिम समय में

पुलिस की जांच में पता चला है कि फैशन डिजाइनर खालिद अपने अंतिम समय में किसी योहान एस्कोबार नामक व्यक्ति के साथ था. लेकिन उसका योहान के साथ क्या संबंध था इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है. स्थानीय मीडिया का कहना है कि योहान और खालिद के बीच समलैंगिक संबंध थे.

मेड ने बताया बेहद जिंदादिल इंसान थे खालिद

खालिद के अपार्टमेंट में काम करने वाली मेड किसाओहन्यान ने बताया कि खालिद बेहद जिंदादिल इंसान थे. मैं जब सुबह उनके घर काम करने गई तो वे सोफे पर बैठे हुए थे. पास जाकर देखा तो वो मर चुके थे.

मेडिकल रिपोर्टः ड्रग ओवरडोज से हुई मौत

डॉ. सुसैन पीटरसन की मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलास हुआ है कि शारजाह के पूर्व राजकुमार शेख खालिद अल कासिमी के खून में 300 मिलिग्राम GHB मौजूद था.

मौजमस्ती में रहता था खालिद अल कासिमी

फैशन डिजाइनिंग की दुनिया बेहद रंगीन होती है. ऐसी दुनिया में वह ड्रग्स, खूबसूरत हसीनाएं, लग्जरी बेहद आम बात है. लेकिन ये बात हैरान करने वाली है कि शारजाह के पूर्व शासक सुल्तान बिन मुहम्मद अल कासिमी की पहली शादी से पैदा हुआ बड़ा बेटा भी 1999 में ससेक्स में ड्रग ओवरडोज से ही मारा गया था.

क्या है GHB ड्रग?

GHB का पूरा नाम है गामा हाइड्रोक्सी बुटीरेट. यह सेक्स ड्राइव यानी उत्तेजना बढ़ाने वाली ड्रग है. इसे ज्यादातर समलैंगिक यानी गे उपयोग में लाते हैं. इसके अधिक उपयोग से शरीर का नर्वस सिस्टम काम करना बंद कर देता है. इसके असर में आकर लोग असुरक्षित यौन संबंध बनाने लगते हैं, जिससे कई बीमारियां होने लगती है.

Back to top button