क्लब में लड़कियां ने पिलाई 8 घंटे तक शराब, शख्स को चुकानी पड़ी भारी कीमत, जाने पूरा मामला

एक लैप डांस क्लब में लड़कियों ने जबरन कस्टमर को शराब पिलाई और कार्ड में पिन डालने पर मजबूर करके 30 लाख रुपये का ट्रांजैक्शन कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है और क्लब का लाइसेंस फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है.

क्लब में कस्टमर के साथ शारीरिक हिंसा और फ्रॉड का ये मामला इंग्लैंड के साउथैंपटन शहर का है. पीड़ित शख्स क्लब में सुबह 4.25 बजे आया था, लेकिन क्लब बंद होने के कई घंटों बाद उसे निकलने दिया गया. 

यह भी पढ़ें: शेरनी ने मिलने के लिए शेर ने किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए सब लोग

पीड़ित शख्स करीब 8 घंटे तक क्लब में ‘कैद’ रहा. घटना के खुलासे के बाद अस्थाई तौर पर For Your Eyes Only नाम के क्लब को बंद कर दिया गया है. द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्राहक के कार्ड से करीब 30 लाख रुपये पहले बिजनेस अकाउंट में ट्रांसफर किए गए और बाद में ये पैसे स्ट्रिपर्स के अकाउंट में भेजे गए.

ग्राहक को इतनी अधिक शराब पिला दी गई थी कि उसने कई बार वॉमिटिंग की. होश आया तो उसे अपने कार्ड से किया गया कोई ट्रांजैक्शन याद नहीं रहा. पुलिस ने क्लब से जुड़े सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिए हैं. फुटेज से पता चलता है कि ग्राहक कई बार अपने कार्ड से ट्रांजैक्शन करता है. पुलिस ने बताया कि घटना बीते महीने की है. सिटी काउंसिल को भी घटना की जानकारी दी गई है जो क्लब को लाइसेंस देने का काम करता है. क्लब का लाइसेंस स्थाई तौर पर भी खत्म किया जा सकता है.

पुलिस चोरी, फ्रॉड, यौन हिंसा और कैद रखने सहित कई पहलुओं की जांच कर रही है. वहीं, कस्टमर की पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की अभी जांच की जा रही है और अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. वहीं, क्लब की एक डांसर ने बताया कि जब कस्टमर आया तो वह अधिक नशे में नहीं था. क्लब के डायरेक्टर ग्लेन निसी ने कहा कि क्लब अपनी आंतरिक जांच भी कर रहा है और पुलिस को पूरे मामले में सहयोग कर रहा है. 

 

Back to top button