क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का विराट पर तंज, कोहली नहीं जानते ‘SORRY’ की स्पेलिंग

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बॉस जेम्स सदरलैंड ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उन्हें नहीं लगता कि कोहली को ‘SORRY’ की स्पेलिंग नहीं मालूम। एक रेडियों शो के दौरान सदरलैंड ने कहा, “देखो, मुझें नहीं पता कि कोहली को सॉरी की स्पेलिंग आती है।” क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया का विराट पर तंज, कोहली नहीं जानते 'SORRY' की स्पेलिंग
 
दरअसल, रेडियो जॉकी ने सदरलैंड से अपने शो के दौरान पूछा कि क्या 28 वर्षीय भारतीय कप्तान को स्टीव स्मिथ कि ईमानदारी और प्रतिष्ठा पर सवाल उठाने के लिए माफी मांगनी चाहिए। बंगलूरू टेस्ट में स्टीव स्मिथ के डीआरएस विवाद के बाद मामले ने तूल पकड़ा था। स्मिथ ने डीआरएस लेने के लिए ड्रेसिंग रूम की ओर इशारा किया था, जिसके बाद कोहली ने उनकी खिंचाई की। मगर उन्होंने स्मिथ को ‘बेईमान’ नहीं कहा।

IPL में खत्म हो जाएगी दुश्मनी

सदरलैंड ने कहा कि धर्मशाला में चौथे टेस्ट के बाद दोनों टीमों के बीच ‘दुश्मनी’ खत्म हो जाएगी। उन्होंने कोहली के आरोपों अपमानजनक करार दिया। हालांकि, इसके बाद दोनों देशों को बोर्ड में बातचीत के बाद इस मामले को सुलझा लिया था। सदरलैंड ने कहा कि इस विवाद के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी आईपीएल में एक दूसरे के साथ होंगे और दोस्ती होगी।

इससे पहले भी ऑस्ट्रेलिया ने कोहली पर निशाना साधा है। हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को ‘क्रिकेट का डोनाल्ड ट्रंप’ करार दिया था। इस सीरीज में बल्ले से करिश्मा दिखाने में नाकाम रहे कोहली को कई पूर्व क्रिकेटरों की आलोचना का सामना करना पड़ा था।

Back to top button