कोहली और जीवा की इस वीडियो से खुला धोनी का एक गहरा राज, देखिये विडियो

भारतीय कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा के बीच हंसी मजाक की वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. हर कोई इनकी जोड़ी का कायल हो रहा है. लेकिन क्या इस वीडियो में आपने एक बात नोटिस की ?

कोहली और जीवा की इस वीडियो से खुला धोनी का एक गहरा राज, देखिये विडियो विराट कोहली और जीवा जहां पर बैठे हैं, उसके ठीक पीछे एक शीशे का हॉल-सा दिखाई पड़ रहा है. अगर आप ध्यान से उसे देखें तो आपको पता लगेगा वो और कुछ नहीं बल्कि महेंद्र सिंह धोनी का बाइक गैराज है. जहां पर कई बाइकें खड़ी हैं. एक बार फिर ध्यान से देखें ये वीडियो..

हम सभी जानते हैं कि धोनी को बाइक रखने का काफी शौक है. बहुत पहले ऐसी खबरें आती थीं कि उनके पास 23 बाइक हैं लेकिन शायद अब ये संख्या बढ़ गई हो.

बता दें कि विराट ने जीवा के साथ इंस्टाग्राम पर खूबसूरत पल का वीडियो भी शेयर किया था. साथ ही उन्होंने लिखा- ‘जीवा से फिर मिला. इस मासूम के साथ कितने सुकूनभरे पल रहे.’

जीवा के साथ लॉन में बैठे विराट जीवा से पूछते हैं कौन किया..? इस पर जीवा बार-बार पूछती है – कौन किया.. कौन किया..? विराट बोलते हैं जीवा ने किया. जीवा कहती है बिल्ली ने किया और वह म्याऊं-म्याऊं करने लगती है. आखिर में विराट भी म्याऊं -म्याऊं की आवाज से उसे डराने लगते हैं.

Back to top button