अभी अभी हुआ बड़ा हादसा 50 से ज्यादा गाड़ियां भिड़ीं, खून से नहाई सड़कें!

कोहरे के कारण आपस में भिड़जयपुर। जयपुर के पास आगरा रोड पर रविवार को सुबह कोहरे का कहर देखने को मिला। एक के बाद एक 50 से ज्यादा गाड़ियां कोहरे के कारण आपस में भिड़ गईं। इस हादसे में अब तक तीन की मौत और 70 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है। हालांकि आधिकारिक रूप से अभी तक एक मौत की बात कही जा रही है।

यह हादसा रविवार सुबह करीब 8.30 बजे कानोता पुलिया के पास हुआ। कानोता पुलिया से दयाराम पुरा के बीच घने कोहने के कारण ये वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में कुछ वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। दुर्घटना के बाद घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और करीब दो घंटे तक पूरा हाइवे जाम हो गया। पुलिस और प्रशासन ने हादसे के बाद क्रेन से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया जिसके बाद हाइवे खुला।

जयपुर के जिलाधिकारी वैभव गलारिया का कहना है कि यह हादस कोहरे के कारण हुआ। यहां दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई थी और कोहरे के कारण बाद में एक के बाद एक वाहनों की टक्कर होती गई। हालांकि अब हाइवे खुलवा दिया गया है। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

Back to top button