कोरोना संकट के बीच किसी ने भी मदद के लिए नहीं लगाई होगी ऐसी गुहार, जो इस बच्ची सोनू सूद लगाई…

कोरोना संकट के इस समय में अगर किसी बॉलीवुड एक्‍टर की सबसे ज्‍यादा तारीफ हो रही है तो वो हैं सोनू सूद . सोशल मीडिया पर वह असली हीरो की तरह छाए हुए हैं. आम आदमी से लेकर सरकार तक सब उनके कामों की सराहना कर रहे हैं. प्रवासी मजदूरों की मदद कर रहे अभिनेता सोनू सूद को गवर्नर की शाबाशी मिली है, लेकिन इसी बीच सोनू के सामने एक चुनौतीपूर्ण भरा काम आ गया है.

दरअसल, एक छोटी से बच्ची ने सोनू को ट्वीट करते हुए मदद मांगी. सोनू को ट्वीट किए गए वीडियो में एक छोटी सी बच्ची कहती है कि क्या उसकी मां को वह उसके नानी के घर पहुंचा सकते हैं, क्योंकि उस बच्ची के पापा ऐसा चाह रहा हैं. इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू ने बच्ची का दिल रखने के लिए जबरदस्त रिप्लाई किया. सोनू ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘अब यह बहुत चुनौतीपूर्ण है. मेरी पूरी कोशिश होगी..’

सोनू के रिप्लाई के बाद से ही बच्ची का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें, अभी हाल ही में देशभर में कई प्रवासी कामगारों को उनके गृहनगर भेजने के बाद अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के बीच केरल में फंसी ओडिशा की 177 लड़कियों को वहां से एयरलिफ्ट करवाया, जिसके लिए देशभर में उनकी जमकर तारीफ हो रही हैं.

Back to top button