कोरोना वायरस को लेकर टॉयलेट सीट चाट रही हैं ये लड़की, जरुर पढ़े ये होश उड़ा देने वाली खबर…

इन दिनों पूरे भारत में कोरोना वारयस का खौफ फैला हुआ है और सभी इस खौफ से परेशान हैं. वहीं एक इसे लेकर अब एक चैलेंज भी आ गया है. जी हाँ, हाल ही में एक टिकटॉक वाली स्टार ने विचित्र कारनामा कर दिया है जिसे देखने वाले हैरान नजर आ रहे हैं. हाल ही में अमेरिका के फ्लोरिडा के मियामी में एक 21 साल की स्टार जिसका नाम Ava Louise है, उसने सभी को ‘कोरोना वायरस चैलेंज’ दिया है. और इसके लिए उसने विमान की टॉयलेट सीट चाट ली है.

वहीं इस समय वह इसी के कारण इंटरनेट पर छा गई है. कई लोग हैं जो उसे ट्रोल करने में लगे हुए हैं. पब्लिक ने जब उसका यह कारनामा देखा तो उन्हें यह कूल नहीं लगा बल्कि उनका कहना है यह बहुत ही वाहियात है. इसी के कारण अब लोग लड़की की जमकर आलोचना कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि Ava ने 15 मार्च को यह विडियो ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘प्लीज इस विडियो को RT करें, ताकि लोग जान सकें कि विमान में सफाई कैसे करें.’ यह सब होने के बाद लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट्स किए और कहा उनका यह सफाई का अंदाज उन्हें रास नहीं आया.

इस समय लड़की का यह विडियो जरूर वायरल हो गया है और हर कोई इसे देख रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में Ava कैसे विमान के टॉयलट की सीट चाटती हैं और फिर गर्व से अपने दोनों हाथों की ऊंगलियों से विक्टरी का साइन बनाती है. वहीं उनके वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा कि यह देखकर इनके माता-पिता को काफी गर्व होगा. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा है कि यह बिलकुल भी मजाकिया नहीं है आप पागल हो गई हो.

Back to top button