कोचिंग का बहाना बनाकर बॉयफ्रेंड के साथ जंगल गई लड़की, लेकिन वापस लेकर आई पुलिस

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना,बिहार से सामने आया है जहाँ जमुई में गैंगरेप हुआ है. जी हाँ, इस मामले में जिस वक्त छात्रा अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी, उस वक्त जंगल में चार युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर उन्हें खोजना शुरू कर दिया है लेकिन अभी वह सभी फरार है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा घर पर ट्यूशन का बहाना बताकर दोस्त के साथ कैलाश डैम घूमने गई थी और उनके साथ एक और लड़का भी था. वहीं सबसे पहले वह डैम के पास स्थित जंगल में गए और उस दौरान वहां चार मनचले आ गए.

उसके बाद उन्होंने पहले उनका रास्ता रोका और दोनों लड़को के साथ मारपीट की. वहीं चारों ने मिलकर छात्रा के ब्वॉयफ्रेंड को बांध दिया और साथ ही उस लड़के को भी बाँध दिया. उसके बाद, उस छात्रा के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि छात्रा की हालत इस समय काफी गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उन चारों आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है और उनकी खोज की जा रही है.

2 बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, पुलिस ने किया ये बड़ा दावा

इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस पूरी वारदात के दौरान दूसरा लड़का वहां से भाग निकला और गाँव के लोगों को इस बात की सूचना दी. वहीं पुलिस को घटनास्थल पर आता देख सभी आरोपी फरार हो गए और इस मामले में अब सभी की दबिश जारी है.

Back to top button