कॉन्डम का उपयोग करने से क्यों चिढ़ जाती है लडकियां जानें ख़ास वजह

सेक्स क्या है इस बारें में आज के समय में हर कोई अच्छी तरह से जनता है और यही नहीं सेक्स लाइफ का एक ऐसा हिस्सा है जिसको हर कोई जीना चाहता है वहीं एक वक्त ऐसा आता है जब हर इंसान को सेक्स करने की जरूरत लगने लगती है. वहीं आज के वक्त में देखा जाए तो शादी से पहले ही लड़का-लड़की शारीरिक संबंध बनाने लगते हैं. शादी से पहले संबंध बनाते हैं तो कई सारी परेशानियां हो सकती हैं इसके लिए वह कॉन्डम का यूज करते हैं लेकिन आपको बता दें लड़कियां इसका यूज करने से चिढ़ती है जानकर आपको जरूर हैरानी हुई होगी लेकिन यह फैक्ट है. तो चलिए आपको बताते हैं ऐसा क्यो होता है

क्या आप जानते है कि कॉन्डम के यूज से लड़कियां इसलिए चिढ़ती है क्योंकि उन्हें चरम सुख नहीं मिल पाता हैैं. कॉन्डोम की वजह से स्कीन से स्कीन टच नहीं हो पाती है. लड़कियां इसलिए कॉन्डोेम का अधिक यूज करना पसंद नहीं करती . आपको बात दें कि कई बार लड़कियों को कॉन्डम से एलर्जी होने लगती है. इसके उपयोग से प्राईवेट पार्ट में जलन और दर्द की शिकायत बढ़ जाती है. इस वजह से लड़कियां और महिलाएं कॉन्डम का यूज करने से बचती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है की अधिकतर लड़कियों को इसकी सुगंध पसंद नहीं आती. वह इस बात से वह खफा हो जाती है कि उन्हें कॉन्डम यूज नहीं करना है. वहीं हम आपको बता दें सेक्स के दौरान अगर कॉन्डम को ठीक से नहीं लगाया होता है तो वह फट जाता है. यह वजह होती है जिससे लड़कियों का सेक्स के दौरान मूड ऑफ हो जाता है और वह पार्टनर से चिढ़ जाती है.

Back to top button