अभी अभी: केरल के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया ये बड़ा आरोप, पूरे देश में मचा हाहाकार

भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश में ऐसे कोई निर्णय नहीं लिए जिनके कारण यह देश उन्नति की और अग्रसर हो रहा हो। भारतीय जनता पार्टी ने गाय को एक राजनीति पशु बनाकर रख दिया। इसलिए कई भाजपा कार्यकर्त्ता बीजेपी से नाराज मेघालय के पांच हजार कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा भी दे दिया। इसके अलावा भारतीय जनता एक ऐसी पार्टी है जो बीफ का विरोध भी करती है और सबसे मोटा चंदा भी उन्हें बीफ निर्यात करने वाली कंपनियां ही देती है और इसका खुलासा एक न्यूज़ चैनल ने किया था।केरल के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया

लेकिन उसके बावजूद भी भारतीय जनता पार्टी भक्तों को बेवकूफ बनाती रहती है। हम सभी पुरे देश में जब से केरल के पूर्व मुख्यमंत्री वी।एस। अच्युतानंदन ने विधानसभा सत्र में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विदेशी यात्राओं के दौरान गौमांस खाने का आरोप लगाया। उन्होंने पशु बिक्री के लिए केंद्र सरकार के निर्देशों की भी निंदा की।

इसे भी पढ़े: अभी-अभी बोले चीनी रक्षामंत्री-हम भारत के साथ जंग नहीं लड़ सकते!

केरल के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया

In 2003, the Congress party accused former prime minister Atal Bihari Vajpayee of eating cow’s cow. Achuthanandan said that BJP is trying to impose a new ideology by calling cow cow mother. According to the IBT report, he said this while targeting the only BJP legislator Rajgopal in Kerala Assembly. The former Chief Minister claimed that the aim of the Modi Government is to give monopoly on meat business to people like Adani and Ambani.

Back to top button