कुशल पंजाबी ने सुसाइड से पहले किया था ये, इस वजह से था डिप्रेशन

मुंबई। एक्टर कुशल पंजाबी ने सुसाइड कर लिया है। उनका शव कमरे में लटका मिला। कुशल के शव के पास सुसाइड नोट भी मिला। सुसाइड नोट के मुताबिक, कुशल ने अपनी सम्पत्ति पैरेंट्स, बहन और बेटे के नाम कर दी हैं।

उन्होंने डेढ़ पेज का इंग्लिश में सुसाइड नोट लिखा। सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा- उनकी सम्पत्ति का 50 फीसदी उनके पैरेंट्स और बहन में बराबर बांटी जाए बाकी 50 फीसदी उनके तीन साल के बेटे को दी जाए।

डीसीपी परमजीत सिंह दहिया ने सुसाइड को कंफर्म किया है। उन्होंने कहा कि हां, ये सुसाइड केस है। उनके पैरेंट्स दोपहर से कुशल से संपर्क करने का कोशिश कर रहे थे। लेकिन कुशल का फोन नहीं मिल रहा था।

डीसीपी ने बताया कि उन्होंने रात तक इंतजार किया, जब कुशल की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला, तो वे रात 10.30 बजे कुशल की बिल्डिंग में पहुंचे। पैरेंट्स दरवाजा तोड़कर कुशल के घर के अंदर गए। उन्हें कुशल का शव पंखे से लटक मिला। बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हमने सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है।

बता दें, कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड से शादी की थी। दोनों की शादी में कुछ दिक्कतें चल रही थी। माना जा रहा है कि कुशल ने इसी के चलते सुसाइड किया है। वो डिप्रेशन में थे। इस शादी से कुशल को 3 साल का एक बेटा है। बेटे का नाम है कियान। बेटे कियान संग कुशल की बॉन्डिंग काफी स्पेशल थी।

Back to top button