वीडियो: कुछ इस अंदाज में पूनम पांडे ने उतारा लहंगा, फैन्स हुए पागल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपने हॉट अंदाज से सभी को घायल कर देती है. पूनम हॉट एंड सेक्सी अदाओं को काफी पसंद करते हैं और इस बार तो उन्होंने कोहराम मचा दिया है. वो अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार में और सेमी न्यूड अंदाज शेयर करती रहती हैं और इस बार तो उन्होंने बहुत बोल्ड अवतार दिखाया है. जी दरअसल हाल ही में पूनम पांडे ने एक ऐसी ही हॉट एंड सेक्सी वीडियो शेयर कर दी है जिसमे वह न्यूड हो गईं हैं.

वहीं एक फोटो भी शेयर की है जिसमे वह अपने सेक्सी निजी अंगों को दिखा रहीं हैं लेकिन मोबाइल से उन्हें छुपाया हुआ है. वहीं पूनम पांडे की इस हॉट एडं सेक्सी वीडियो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं और फैंस उनकी इस हॉटनेस औ बोल्डनेस की काफी तारीफें कर रहे हैं. आपको बता दें कि पूनम पांडे द्वारा शेयर किए गए वीडियो को एक बार देखने के बाद आप उनके इस वीडियो को बार बार देखने पर मजबूर हो जाएगें और अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे.

जब न्यूड होकर ऐसा काम करने लगी पूनम पांडेय, वीडियो देख हर कोई हुआ पागल…

https://www.instagram.com/p/B3xGaeCJQXQ/?utm_source=ig_embed

इससे पहले भी पूनम पांडे की एक बेहद बोल्ड अवतार वाली वीडियो लोगों के दिलों में घर कर चुकी है. फैंस आए दिन पूनम पांडे के सेक्सी लुक को देखना पसंद करते हैं. पूनम आए दिन बोल्ड हो जाती हैं और अपने बोल्ड अवतार से आग लगा देती हैं. पूनम पांडे ने अपने बाथरूम वीडियो से ही नहीं बल्कि अपने बेड वीडियो से भी आग लगा दी है. आइए दिखाते हैं यह उनका यह वायरल होता सेक्सी वीडियो.

Back to top button