किन जगहों पर किस कराना लड़कियों को होता है पसंद … जानना नहीं चाहेंगे

किसिंग एक नैचुरल आउटकम है लव का … आप किसी से प्रेम करते हैं तो उसे किस कर जताते हैं । लेकिन जब बात उन पलों की हो जब आप अपने पार्टनर को रिझाने की कोशिश कर रहे हों तो आपके द्वारा की गई किस मायने रखती है । आप पार्टनर को कहां किस कर रहे हैं, कैसे कर रहे हैं सब कुछ इंपॉर्टेंट रोल प्‍ले करता है । लव मेकिंग के दौरान फीमेल पार्टनर को कहां किस कराना पसंद हैं चलिए बताते हैं …किन जगहों पर किस कराना लड़कियों को होता है पसंद … जानना नहीं चाहेंगे

किसिंग फोरप्‍ले का बेहद अहम हिस्‍सा है । पार्टनर को लव मेकिंग की इच्‍छा का इशारा देना है तो उनके गर्दन को किस करें । फीमेल्‍स को गर्दन पर किस करवाना बेहद पसंद आता है, ऐसा करने से उनका मूड बनने लगता है । बॉडी में सेंसेशन पैदा होते हैं । गर्दन फीमेल का सबसे संवेदनशील हिस्‍सा होता है, यहां किस करने से उन्‍हें अच्‍छा लगता है । गर्दन के बाद आप पार्टनर की पीठ पर किस करें । ये भी लड़कियों पसंद करती हैं, बैक पर की गई आपकी एक किस मैजिकल टच दे सकती है । आपकी लवमेकिंग का ये हिस्‍सा और भी एक्‍साइटिंग हो सकता है ।

यह भी पढ़े: बॉयफ्रेंड की याद आने पर अकेले में ये काम करती हैं लड़कियां

ऐसे करेंगे Kiss तो कभी नहीं होंगे फेल, इंप्रेस होगी लड़की और मिलेंगे पूरे दस में दस अगर आप अपनी पार्टनर को अपना प्‍यार दिखाना चाहते हैं तो उनके माथे पर किस करें । लड़कियों को माथे पर किस करना उनके लिए आपके दिल में सम्‍मान को दर्शाता है । माथे पर किस कर के आप उनके लिए अपनी सच्‍ची भावनाओं को दर्शाते हैं । और वो भी आपसे आकर्षित हो जाती हैं । अगर आप चाहते हैं आपकी पार्टनर आपके साथ बेड पर अच्‍छा टाइम स्‍पेंड करें तो आप उनकी उंगलियों को किस करें । लड़कियों को यहां किस करना पसंद आता है । उनके हाथों को किस कर भी आप उनसे अपने प्‍यार का इजहार कर सकते हैं ।

Back to top button