पैसों के लालच में किन्‍नर ने नवजात को मां की गोद से लिया छीन, हुई मौत

झारग्राम। पश्चिम बंगाल स्थित झारग्राम में एक नवजात की उस वक्त मौत हो गई, जब उसे किन्नरों के एक समूह ने मां की गोद से खींच लिया। पुलिस ने कहा कि किन्‍नर नवजात की मां से पैसे मांग रहे थे।

किन्‍नर

स्थानीय लोगों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, बिन्नर थानान्तर्गत उत्तर शिल्डा निवासी चंदन खिलाड़ी के जुड़वा बच्चे पैदा हुए। इसमें एक बच्चे को हृदय संबंधी दिक्कत होने के कारण वह अस्पताल में भर्ती था।

Also Read : तिहाड़ जेल से आयी बड़ी खबर, वकील का आरोप, विनय को जेल में दिया जा रहा जहर

जन्म के 20 दिन बाद जब अस्पताल से रिलीज होने के बाद घर पहुंचा, तो खबर पाकर तीन किन्‍नर भी उनके घर पहुंच गए। उन्होंने 11,000 रुपये मांगे और इनकार करने पर परिजनों को गालियां देने लगें।

Also Read : तो इसलिए लड़कियां लड़कों को दिखाती हैं अपने बॉडी पार्ट्स, रिपोर्ट में हुआ चौका देने वाला खुलासा

पुलिस ने कहा कि किन्नरों ने मां की गोद से बच्चे को छीन लिया और उसे लेकर डांस करने लगे। इसके बाद परिवार 2,000 रुपये देने पर राजी हुआ। इस दौरान बीमार बच्चे को फिर दिक्कत हुई तो उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

Also Read : गणतंत्र दिवस से पहले पुलवामा में शुरू हुई फायरिंग, सेना और आतंकियों के बीच…

यह खबर फैलते ही पड़ोसियों ने किन्नरों को घेर लिया, ताकि वे भाग ना पाएं। इसके बाद पुलिस ने तीनों को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि तीनों हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।

Back to top button