कितनी भी सीधी हो ऐसी महिलाएं जरुर करती है गैर मर्द से सेक्स, जानें इसके पीछे का ये बड़ा रहस्य…

महिलाएं इसलिए पसंद करती हैं गैर मर्द से सेक्स करना! ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसमें ग्रह और नक्षत्रों की स्थिति को बताया जाता है।  ग्रह और नक्षत्र किसी भी व्यक्ति के स्वभाव, व्यक्तित्व, भूत और भविष्य के बारे में जानकारी बताते हैं।  केवल इतना ही नहीं बल्कि यह नक्षत्र और ग्रह स्त्री और पुरुष के कई गहरे राज बताते हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि औरतें कभी एक समान नहीं होती।  हर औरत में कुछ ना कुछ बुराई होती है और कुछ ना कुछ अच्छाई भी होती है। मर्दों के अनुसार औरतों को समझना सबसे कठिन काम है। मगर ज्योतिष शास्त्र महिलाओं के कई राज बयान करता है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज हम आपको पांच ऐसी महिलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं,  जो अपने साथियों से ज्यादा गैर मर्द की तरफ आकर्षित होती हैं। 

हस्तिनी स्त्रियां

हसीन स्त्रियों की पहचान गोरे रंग की होती है।  इनका पति भी इनके जैसा ही सुंदर होता है।  अगर बाद शरीर की की जाए तो यह थोड़ी मोटी होती हैं और साथ ही थोड़ी आलसी भी।  ऐसी स्त्रियों को पुत्र प्राप्ति की संभावना अधिक होती है। ऐसी स्त्रियों का स्वभाव समय के साथ-साथ बदलता रहता है।  कभी तो यह बेहद हंसमुख हो जाती हैं और कभी एकदम क्रूर।  इन्हें धर्म के इलावा जिस्मानी प्यार में अधिक दिलचस्पी होती है।  ऐसी औरतें घर परिवार में लड़ाई एवं झगड़े पैदा करती हैं।

पुंश्चली स्त्री

इस प्रकार की स्त्रियां छोटी उम्र से ही जवान दिखने लग जाती हैं।  यह स्वभाव से बहुत बेशर्म किस्म की होती हैं।  इन स्त्रियों की आंखे बड़ी-बड़ी होती है और हाथ पैर छोटे होते हैं।  सबका दिल दुखाने वाली कड़वी बातों में यह अव्वल होती है। इस प्रकार की स्त्रियों को अपने साथी से ज्यादा दूसरे पुरुष पसंद आते हैं।  इनके गैर मर्दाना रुचि रखने के कारण ही समाज में इनको कोई सम्मान नहीं देता।  इसके इलावा स्वभाव में यह काफी झगड़ालू होती है और उनका परिवार इन के कारण काफी दुख सहता है।

तो इसलिए योनि में ऊँगली डालना होता है बेहद खतरनाक, ऐसा करने से सम्भोग में जल्दी नहीं

गुस्सैल महिलाएं

गुस्सा आना स्वाभाविक है।  लेकिन हद से ज्यादा गुस्सा घर परिवार बर्बाद कर सकता है।  अगर आपकी लाइफ पार्टनर की नाक पर हमेशा गुस्सा चढ़ा रहता है और आपसे हमेशा नाराज रहती है तो समझिए ऐसी महिला के साथ एडजस्ट करना नामुमकिन है।  ऐसी महिलाएं दया भावना रहत होती है और अपने परिवार से भी अलग रहती हैं।  एक ही शख्स के साथ तमाम उम्र बिताना इन महिलाओं के लिए ना के बराबर है।

पद्मिनी स्त्री

इस प्रकार की स्त्रियां काफी सुंदर और आकर्षित होती हैं।  अगर बातचीत की बात की जाए तो बोलने में इनकी बोली मिश्री समान मीठी होती है।  इनके बाल काफी सुंदर घने और आंखें बड़ी होती हैं।  यह काफी हंसमुख स्वभाव की रहती हैं। पद्मिनी स्त्रियों को समाज में काफी आदर और सम्मान मिलता है।  यह अपने पति के साथ-साथ घर के सभी बुजुर्गों की सेवा करने में यकीन रखती हैं।  यह हर रिश्ते को लेकर काफी समर्पित होती है।  और जो भी इनसे शादी करता है वह जीवन सुखी रहता है।

चत्रिणी स्त्री

इस प्रकार की औरतें दिखने में बेहद खूबसूरत होती हैं।  इनकी आंखें इनकी खूबसूरती को बखूबी बयान करती हैं।  आंखों में चंचलता और घने काले बाल इनकी पहचान होते हैं।  इनकी बोली काफी मीठी होती है तथा यह संगीत और नृत्य मैं काफी माहिर होती है।  इन्हें चित्रकारी का भी काफी शांत रहता है।  इसके अलावा सजने-संवरने में भी एक नंबर वन होती हैं। ऐसी औरतों को उपवास और साधु संतों की सेवा करना अधिक प्रिय होता है।  यह मेहनत से कोसों दूर भागती है परंतु दिमाग इनका काफी तेज होता है। इनका जन्म गरीबी में होता है मगर शादी के बाद यह महारानी का जीवन व्यतीत करती हैं।

Back to top button