कानपुर-बंगलूरू के बीच शुरू हो रही सीधी हवाई सेवा…

एक मार्च से कानपुर-बंगलूरू के बीच शुरू हो रही सीधी हवाई सेवा अब पूरे सप्ताह चलेगी। अभी तक सप्ताह में एक दिन मंगलवार को फ्लाइट बंद रखने का फैसला हवाई जहाज संचालन कंपनी स्पाइस जेट की तरफ से लिया गया था।कानपुर-बंगलूरू के बीच शुरू हो रही सीधी हवाई सेवा...

बृहस्पतिवार को फैसला लिया गया कि अब फ्लाइट सातों दिन उड़ेगी। इस बीच टिकट की बुकिंग भी सभी दिनों के लिए शुरू हो गई है। टिकटों की आनलाइन बुकिंग में सोमवार और मंगलवार को यात्रा करने के लिए यात्रियों के बीच अधिक होड़ दिख रही है। यही वजह है कि सोमवार को प्रति यात्री टिकट किराया सामान्य किराये से 579 रुपये ज्यादा में बुक हुआ है।

जबकि मंगलवार को एक-एक टिकट 5664 में बुक हुआ। यह सामान्य किराया 3499 से 2165 रुपये अधिक है। बाकी दिनों में यात्रियों ने जो टिकट बुक कराए हैं, उसमें अभी सामान्य किराया ही लग रहा है। इसी तरह बंगलूरू से कानपुर आने वालों में भी सोमवार के दिन ही टिकट का दाम ज्यादा दिखा रहा है।

दोनों तरफ से विमान की आवाजाही में एक से तीन मार्च के बीच यानि शुक्रवार से रविवार तक का किराया अभी भी सामान्य है। स्पाइस जेट की तरफ से चकेरी एयरपोर्ट भी जहाज उड़ने के एक घंटे पहले मैनुअल टिकट बुकिं ग की व्यवस्था की है।

Back to top button