कम ही उम्र में काफी बड़े हो थे बेटी के स्तन, एक दिन पड़ी बाप की गन्दी नज़र, फिर जो हुआ….

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. इस खौफनाक मामला ने लोगो को होश उड़ा दिए.  ऐसा ही शर्मनक् मामला   ऐसे में हाल ही में एक मामला इंग्लैंड से सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में यहाँ रहने वाली पाकिस्तानी मूल की एक लड़की ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बचपन में अपने ऊपर हुए अत्याचार के बारे में बताया है.

जी हाँ, इस मामले में लड़की ने बताया कि जब वो 13 साल की थी तो उसके सौतेले पिता ने लगातार दो साल तक उसका रेप किया था. जी हाँ, और इस मामले का खुलासा तब हुआ था, जब एक दिन उसकी मां ने अचानक कमरे में आकर उसके पिता को गलत काम करते हुए देख लिया.

इस मामले में लड़की ने बताया कि एक दिन उसके पिता उसके कपड़े उतार रहे थे और निजी अंगों को छू रहे थे उसी दौरान उसकी माँ आ गई और सब देख लिया. इसके बाद थाने में मामला दर्ज करवाया और इस मामले में कोर्ट ने आरोपी शख्स को 15 साल की सजा सुनाई. वहीं पीड़ित लड़की अब 24 साल की हो चुकी है और अपनी मां मरियम (49) के साथ हेकमोंडवाइक शहर में रहती है. इस मामले में बताया गया है कि वह पिता लड़की का सौतेला पिता था जो उसके साथ हैवानियत करता था.

वहीं इस मामले के बाद पीड़िता अपने मामा-मामी के साथ रहने लगी जिनके साथ वह पहले भी रहती थी. पीड़ित लड़की ने बताया कि एक बार जब घर पर कोई नहीं था तब पिता ने कहा था कि, ‘मैं थका हुआ हूं इसलिए मेरे कंधे दबा दो. मैं अकेली थी और कोई जवाब ना सूझने पर मैं उनकी बात मानकर उनके कंधे दबाने लगी.

अपनी पड़ोसन पर आया युवक का दिल, घर के सामने काटा नींबू और चढ़ा दिया सिंदूर, फिर…

उसके बाद अगले दिन जब मैं स्कूल से आई तो वे मेरे सीने को घूर रहे थे. बुरी नजर डालते हुए उन्होंने मुझसे कहा, ’13 साल की उम्र के हिसाब से तुम्हारे स्तन काफी बड़े हैं.’ इसके बाद उन्होंने मुझे जकड़ लिया, मैं शॉक्ड थी और दुआ कर रही थी कि ये जल्दी से खत्म हो जाए. लेकिन ये तो मेरे बुरे दिनों कि बस शुरुआत थी.

उसी रात को उन्होंने पहली बार मेरे साथ रेप किया. मैं उनके भारी भरकम शरीर के नीचे दबी हुई थी और हिल भी नहीं पा रही थी, मैं मां और भाई-बहनों को बुला रही थी, लेकिन कोई भी नहीं था.’ इस मामले में सामने आए खुलासे ने सभी को हैरान कर दिया है.

Back to top button