अपनी पड़ोसन पर आया युवक का दिल, घर के सामने काटा नींबू और चढ़ा दिया सिंदूर, फिर…

 उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक छात्रा ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पड़ोस में रहने वाला युवक पिछले कई दिनों से उसे लगातार परेशान कर रहा है। इतना ही नहीं छात्रा ने कहा कि वह उसके घर के आगे आए दिन तरह तरह के टोटके करता रहता है। छात्रा के अनुसार टोटके करने के चार दिन बाद ही उसके पिता की मौत हो गई।

जिससे उसके परिजन घबरा गए। जहां उसकी मां पिछले चार महिनों से घर के बाहर भी नहीं निकल पाई है। इतना ही नहीं इसी डर की वजह से वह स्कूल भी नहीं जा पा रही है। छात्रा ने रिपोर्ट मे कहा कि अब वह युवक उसे वश मे करने के लिए तरह तरह की तंत्र साधना करने लगा है।

जिससे उसका घर से बाहर निकलना भी मुश्किल हो गया है। युवक के टोटके करने का खुलासा उस समय हुआ जब उन्होंने अपने घर में लगे सीसीटीवी देखे। छात्रा का कहना है शिकायत के बाद पुलिस छात्रा को कोतवाली बुला रही है। जिससे वह और डर गई है।

इस जगह जितने रूपये उतने दिन के लिए लड़की बन जाती है आपकी पत्नी, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

छात्रा ने बताया कि आरोपी स्कूल जाते समय उसका पीछा करता है,साथ ही उसके घर के बाहर कई तरह के टोटके भी करता था। छात्रा ने बताया कि कभी उनके घर मे कटे हुए नींबू मिलते है तो कभी कीले व लौंग मिलते है। जिससे वह बहुत डरी हुई है। मामले की खबर जब उच्च अधिकारियों को लगी तो उन्होंने मामला की जांच के आदेश दिए।

और रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए। वहीं छात्रा कि मां का कहना है कि उसके पति की हाल ही मे मौत हुई है। जिसकी वजह से धार्मिक रिवाज की वजह से बाहर नहीं निकलती है। वहीं उसकी बेटी को आरोपी का डर लगता है। जिसकी वजह से उसने स्कूल जाना बंद कर दिया है।

 

Back to top button