ट्रंप की बेटी का अफेयर, कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के साथ

Washington DC: पिता डोनाल्ड ट्रंप के राष्ट्रपति बनते ही उनकी बेटी इंवाका ट्रंप भी अमेरिका में एक सेलेब्रिटी बन गई हैं। इंवाका आजकल अपनी कुछ तस्वीरों के चलते चर्चा में हैं। ट्रंप की बेटी का अफेयर, कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के साथ

कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो के साथ एक हाई लेवल मीटिंग में डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवान्का भी नजर आईं। वे ट्रूडो के एकदम बगल में बैठी थीं। उन्होंने कनाडा के कई ऑफिशियल्स से भी मुलाकात की। इससे पहले भी वे कई बार ट्रूडो के साथ नजर आ चुकी हैं। 

ट्रंप के शपथ ग्रहण समारोह में इंवाका ने ज्यादा से ज्यादा समय बिताया। यही नहीं ट्रूडो को एयरपोर्ट रिसीव करने तक वो गईं थी। 

उनकी इन मुलाकातों से कयास लगाए जा रहे हैं कि ट्रंप की बेटी को उनका वैलेंटाइन मिल गया है। छह हजार करोड़ की मालकिन ट्रंप की बेटी के यूं तो अमेरिका में भी काफी नजदीकी दोस्त हैं लेकिन ट्रूडो के साथ उनका साथ कुछ अलग ही नजर आता है। 
हाल ही में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो अमेरिका के दौरे पर आए थे।  इस दौरान व्हाइट हाउस कैबिनेट रूम में कनाडियन और अमेरिकी बिजनेस वुमन्स की मीटिंग हुई।  इस मीटिंग में न केवल इवान्का नजर आईं, बल्कि वे ट्रूडो की एकदम बगल वाली सीट पर बैठीं। इवान्का ने कई डेलिगेट्स से मुलाकात भी की।
Back to top button