ऐसे बात करने वालें लड़को पर तुरंत फ़िदा हो जाती हैं महिलायें

आप को ये लगता  है कि महिलाओं को उनकी तारीफ सुनना पसंद है, यदि आप किसी महिला की तारीफ कर रहे हैं तो वह आपकी तरफ आसानी से आकर्षित हो जायेगी। लेकिन क्‍या आपको पता है तारीफ के अलावा भी कई ऐसी बातें हैं जिनको सुनना महिलाओं को अच्‍छा लगता है। तो आज हम आप को बता रहे है की महिलायें कौनसी बातों से ज्यादा आकर्षित होती है ।

अगर आप महिला की खूबसूरती की तारीफ करते हैं तो उसे बहुत अच्‍छा लगेगा। तो ये  बात अच्छी तरह जान लीजिए कि महिलायें खूबसूरती की तारीफ सुने बगैर रह नहीं सकती हैं।

अगर आपकी कई गर्लफ्रेंड रह चुकी हों, लेकिन यदि आपने किसी महिला को यह बोला कि उसकी जीवन की वह पहली गर्लफ्रेंड है तो यह बातें महिला को अच्‍छी लगेंगी।

यह भी पढ़ें: महिलाओं के लाल रंग के कपड़े से क्यों आकर्षित हो जाते हैं लड़के? जानिए वजह…

 हर महिला को उसके बच्‍चे बहुत प्‍यारे होते हैं, और यदि आपने उसके बच्‍चे को लेकर उसकी तारीफ की है तो इससे आप उसे बहुत प्रभावित करते हैं।

महिलायें पुरुषों से अधिक भावुक होती हैं, आप यदि महिला से शादी की बात करेंगे तो उसे बहुत अच्‍छा लगेगा। ऐसा कहकर आप महिला मित्र के दिल पर राज कर सकते हैं।

सारे काम अपनी मनमर्जी के मुताबिक न करें, उनकी राय भी कुछ मामलों में लीजिए। अगर आप कोई भी  सामान खरीद रहे हैं तो एक बार उनसे इस मामले में राय लीजिए।

आईलवयू ये ऐसे तीन जादुई शब्‍द हैं जो महिलायें सुनना चाहती हैं। लेकिन आपको इतना ध्यान जरूर रखना है कि इस बात को सही जगह और सही समय पर कब बोलना है।

तुम मेरी सबसे अच्‍दी दोस्‍त हो, यह बात कहने से महिला को अच्‍छ लगता है। महिला को इस बात का एहसास दिलायें कि आप सिर्फ उन्हें उनकी खूबसूरती या अपनी जरूरत के लिए पसंद नहीं करते बल्कि, वह आपकी बहुत अच्छी दोस्त भी हैं।

Back to top button