ऐसी लड़कियां अपने पति से कभी नही हो पाती संतुष्ट, उनको चाहिए दुसरे मर्द

सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार महिलाओं के बारे में उनके शरीर के अंगों से सब कुछ जाना जा सकता है। वैसे इस शास्त्र से मनुष्य के सिर से लेकर पैर तक हर अंग के लिए विशेष लक्षण हैं और अंगों की बनावट और रंग से व्यक्तित्व के रहस्य को जान सकते हैं।

शरीर के अंग से जुड़ा उनका राज:

जिस नारी का पेट अधिक ऊंचा दिखाई देता है, वह पुरुषों की ओर जल्दी आकर्षित होती हैं। हमेशा सुंदर दिखने का प्रयास करती हैं और ऐसी महिला पति से संतुष्ट नहीं रहती है।

जिन महिलाओं का पेट बायीं ओर झुका रहता है इस तरह की महिलाएं अपने पति को सुख देने वाली होती हैं। इसी के साथ इनकी कोख से कन्याओं के जन्म की संभावना ज्यादा रहती है।

गाय से जुड़े कुछ उपाय करने से दूर हो जाती हैं ये बड़ी मुसीबत

पतले पेट वाली नारी देखने में बहुत ही सुंदर होती है, लेकिन इनकी सुंदरता इनके मन के कारण और बढ़ जाती है। इनका स्वभाव मिलनसार होता है और यह अपने मन में किसी भी प्रकार का द्वेष नहीं रखती है।

जिन महिलाओं का पेट बहुत चिकना होता है, वे दिखने में बहुत सुंदर होती हैं और शारीरिक सुंदरता के साथ-साथ इनका स्वभाव भी बहुत कोमल होता है।

जिन महिलाओं का पेट कमर से समान न हो यानी मोटा हो, वह स्त्रियां धन के मामले में कोई समझौता नहीं करतीं। इसी के साथ पैसे कमाने के मामले में इनके मन में लालच भरा होता है।

Back to top button