कुछ इस अंदाज में एयरपोर्ट पर मेकअप करती दिखी करीना कपूर, वीडियो तेजी से हो रहा है वायरल

बॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा करीना कपूर का बंगलुरु एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा हैं. इसमें वह मेकअप करती नजर आ रहीं हैं. एयरपोर्ट पर मेकअप करने की जरूरत इसलिए पड़ गई क्योंकि समय कम होने के कारण उन्हें मेकअप करने का अवसर ही नहीं मिला. करीना कपूर एक व्यस्त एक्ट्रेस है. कुछ घंटे पहले उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया था. इस पूरे मामले को देखने के लिए भीड़ जमा हो गई थी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह एक स्टोर लॉन्च में भाग लेने के लिए बेंगलुरु जा रही थी और अब एक वीडियो में में उन्हें मेकअप करते देखा जा सकता हैं. इसमें वह अरमान जैन की शादी के लिए तैयार हो रही है. वीडियो को देखकर पता चलता है कि हम करीना की टीम को उन्हें शादी में जाने के लिए तैयार करते देख सकते हैं. उनके मेकअप आर्टिस्ट और हेयर स्टाइलिस्ट फाइनल लुक देने में व्यस्त हैं.

नेहरू पर टिप्पणी इस एक्ट्रेस को पर पड़ गया महंगा, हुई गिरफ्तार

इसके अलावा दूसरी तरफ बेबो शादी के कपड़े पहने दिखाई दे रही हैं. करीना कपूर ने इंडियन रेड ड्रेस पहन रखी है और वह इसमें बहुत खूबसूरत लग रही है. काम के मोर्चे पर करीना इन दिनों अपनी अगली फिल्म पर काम कर रही हैं. वहीं उनकी अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गुड न्यूज़’ रिलीज़ के लिए तैयार हैं. फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं. अरमान जैन करीना के चचेरे भाई हैं और वह अपनी गर्लफ्रेंड अनीषा मल्होत्रा से शादी कर रहे हैं.अरमान ने 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ से सिनेमा की दुनिया में अपना कदम रखा था. करीना कपूर बॉलीवुड की अग्रणी एक्ट्रेस है और वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म अभिनेता सैफ अली खान से शादी की हैं. अब उनका एक बेटा भी हैं. जिसका नाम उन्होंने तैमुर अली खान रखा हैं. करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ सरोगेसी पर आधारित फिल्म हैं. यह फिल्म क्रिसमस के दौरान रिलीज होनेवाली हैं. यह अक्षय कुमार की इस साल की चौथी फिल्म होगी.

Back to top button