एमसी स्टैन और अब्दु रोजिककी लड़ाई पर प्रियंका चाहर चौधरी का रिएक्शन आया सामने..

 बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन और पापुलर कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक झगड़े को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब दोनों की लड़ाई पर प्रियंका चाहर चौधरी का रिएक्शन सामने आया है।

बिग बॉस 16 की मंडली अपनी अनबन की खबरों के कारण पिछले काफी दिनों से चर्चा बटोर रही है। दोस्ती की कसमें खाने वाले एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर अपनी लड़ाई के कारण सुर्खियों में छाए हुए हैं।

अर्चना ने किया था कमेंट

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े पर हाल ही में बिग बॉस 16 की फाइनालिस्ट अर्चना गौतम ने रिएक्ट किया था। अब शो की सेकेंड रनर-अप ने भी कमेंट किया है।

नए प्रोजेक्ट्स में बिजी प्रियंका

खत्म होने के बाद से प्रियंका चाहर चौधरी अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले अंकित गुप्ता संग उनका म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था। इसके अलावा एक्ट्रेस अवॉर्ड इवेंट और पार्टी करते हुए भी अक्सर नजर आती हैं।

अवॉर्ड इवेंट में पहुंची एक्ट्रेस

प्रियंका चाहर चौधरी हाल ही में ओटीटी प्ले अवॉर्ड में पहुंची थीं। जहां उन्होंने मीडिया से भी बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े के बारे में पूछा गया।  

प्रियंका ने किया रिएक्ट

इस सवाल का प्रियंका ने समझदारी से जवाब दिया और कुछ भी नेगेटिव कमेंट करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा, “अभी ठीक है ना…मैं दूसरे के घरों की बातों में क्यों बोलूं। अभी उनकी लड़ाई हो रही, कल को शायद उनकी आपसी सहमति भी हो जाए। उनकी बातें वही जानें।”

नागिन 7 को लेकर तोड़ी चुप्पी

अब्दु रोजिक और एमसी स्टैन के झगड़े के अलावा प्रियंका से नागिन 7 को लेकर भी सवाल किया गया। एक्ट्रेस से शो में उनकी एंट्री पर कंफर्मेशन मांगा गया। इस पर प्रियंका ने पहले तो हैरानी जताई की शो को लेकर पहले ही अफवाह उड़ चुकी है। फिर उन्होंने कहा कि वो तब तक कुछ भी कंफर्म नहीं कर सकती, जब तक उन्हें मेकर्स की तरफ से कंफर्मेशन नहीं मिल जाता।

कलर्स के शो का बनेंगी हिस्सा ?

बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर कहा जा रहा है कि वो अब कलर्स के एक और रियलिटी शो में दिखाई दे सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उडारिया एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ सकती हैं।

Back to top button