एक और चौका देने वाला खुलासा: क्या बाबा की गुफा में प्रेग्नेंट हो गई थी हनीप्रीत, बेडरूम में मिला ये….विडियो

गुरमीत राम रहीम और उनकी मुहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्तों की सच्चाई अब सारी दुनिया के सामने आ चुकी है . आज हर एक व्यक्ति राम रहीम और हनीप्रीत  के रिश्तो का सच जान चूका है . दरअसल इन दोनों ने तो बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को भी बदनाम कर रखा है .

एक और चौका देने वाला खुलासा: क्या बाबा की गुफा में प्रेग्नेंट हो गई थी हनीप्रीत, बेडरूम में मिला ये....विडियो आपको बता दें कि हनीप्रीत का परिवार डेरे पर बहुत विश्वास करता था . डेरे से उनकी आस्था जुडी हुई थी . इसी कारण उन्होंने अपनी बेटी हनीप्रीत को यहाँ बाबा के दरबार में छोड़ दिया था लेकिन उन्हें क्या पता था कि बाबा के भेष में यह एक बलात्कारी है . जो हर किसी लडकी पर बुरी नजर रखता है .

बाबा ने खुद हनीप्रीत की शादी विशवास गुप्ता नाम के एक शख्स से करवाई थी . आपको जानकर हैरानी होगी कि अब वो खुद सामने आये है और बाबा और हनीप्रीत के रिश्तों की सच्चाई बता रहे है. जिसे सुन आप चौंक जाओगे . इसी बीच कहा जा रहा है की बाबा और हनीप्रीत के अवैध सम्बन्धो के चलते एक बार हनीप्रीत प्रेग्नेंट हो गई थी पूरी जानकारी के लिए नीचे दी गई विडियो जरुर देखे .

आपको बता दें कि खुद विश्वास गुप्ता ने खुलासा किया है कि बाबा और हनीप्रीत के बीच अवैध सम्बन्ध थे और एक बार खुद उन्होंने राम रहीम और हनीप्रीत को आपत्तिजनक हालत में देखा था. दरअसल हाल ही में हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्तों की सच्चाई बताते वक्त एक न्यूज़ चैनल ने बताया कि एक दिन हनीप्रीत प्रेग्नेंट हो गयी थी .

इस बात का पता जैसे ही राम रहीम को लगा उन्होंने तुरंत हनीप्रीत का इलाज करवा दिया और इस बात की कानो कान किसी को खबर नही लगी हालाँकि इस खबर में इतनी सच्चाई है इसकी पुष्टि हम नही करते है और अधिक जानकारी के लिए आप उपर दी गयी विडियो देख सकते है .

Back to top button