इस एक्ट्रेस को हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर’

ग्रीस सेंटो एक ब्राजीलियन एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने नेशनल हॉकी लीग के मालिक और फाइनेंसर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझे हमबिस्तर होने के बदले कई मिलियन डॉलर और फिल्म में एक रोल का ऑफर दिया था।

अभी अभी: विनोद खन्ना के बाद अब बिग बी की तबीयत बिगड़ी, बॉलीवुड में मचा हडकंप

इस एक्ट्रेस को हमबिस्तर होने के बदले मिला फिल्म का ऑफर'

वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक सेंटो का कहना है कि उन्हें ड्रायल केट्ज के होटल रुम में दो बार इस बात का लालच दिया गया। उन्होंने सेंटो से वादा भी किया कि फिल्मों में करियर बनाने के मामले में भी सेंटो की मदद करेंगे। केट्ज एक कैनेडियन बिलियनेयर हैं।

हालांकि सेंटो ने यह स्पष्ट किया कि वो केट्ज का दिया गया पैसा लौटा चुकी हैं। करीब 35 हजार डॉलर की राशि सेंटो को भेजी गई थी। सेंटो ने कहा कि हॉलीवुड में यह चलन बड़ा टिपिकल है।

एक्ट्रेस बोलीं, ‘यह बहुत ही सामान्य बात है। कई लड़कियां और महिलाएं ऐसे मामलों पर चुप्पी साध लेती हैं। वो बाहर आने से डरती हैं। मुझे लगा कि यदि मैंने यह बात सभी के सामने लाने की हिम्मत दिखाई तो इससे बाकी लड़कियों को भी हौंसला मिलेगा जो इस तरह की घटनाओं से गुजरती हैं, जिसका सामना मुझे करना पड़ा।’

वैरायटी.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक पूरा मामला पहली बार तब सामने आया जब सोमवार को न्यू यॉर्क कोर्ट में सेंटो के पति आर.जे.सी. की ओर से केट्ज पर मानहानि का केस लगाया है। जबकि केट्ज का कहना था कि वो सेंटो से मिले जरूर थे मगर बाकी की बातें जो कही जा रही है उनमें घालमेल है।

 

 

Back to top button