शादी के लम्‍बे समय के बाद इन बदलाव के साथ एंजॉय करें सेक्‍स लाइफ

अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अपनी सेक्स ड्राइव को इन तरीकों से बूस्ट कर सकते हैं:एक बेहतर सेक्स लाइफ को एंजॉय करने के लिए कपल्‍स को आउट ऑफ बॉक्स जाकर सोचना चाहिए। लेकिन कई बार आप समझ नहीं पाते है कि एक अच्‍छी सेक्‍स लाइफ को कैसे एंजॉय करना चाहिए।जॉय करें सेक्‍स लाइफ

शादी के एक लम्‍बे समय के बाद कई बार कपल्‍स को अपना दाम्‍पत्‍य जीवन नीरस सा लगने लगता है। कई लोग अपने रिश्‍ते में तड़का लगाने के लिए सेक्स टॉय, लिंजरिज तक का सहारा लेते हैं। अगर आप भी अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते हैं तो अपनी सेक्स ड्राइव को इन तरीकों से बूस्ट कर सकते हैं:

ज्यादा समय बिताएं –

आप अपने पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं। बेहतर होगा कि आप दोनों ही स्मार्टफोन से दूर रहें और बाकी के कामों को भी दरकिनार कर दें। सिर्फ एक-दूसरे को समय दें।शब्द मायने रखते हैं- जब आपका रिश्ता पुराना हो जाता है तो ऐसा लगता है कि शब्दं कोई मायने नहीं रखते हैं जबकि उनका मतलब होता है और वो हमेशा दिल में घर कर जाते हैं। इसीलिए जब आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं तो उससे प्यार भरी बातें जरूर करें।

 यह भी पढ़े: हॉट लड़कियों के मस्त ब्रेस्ट को लेकर झनाटेदार तथ्य

शब्द मायने रखते हैं- जब आपका रिश्ता पुराना हो जाता है तो ऐसा लगता है कि शब्दं कोई मायने नहीं रखते हैं जबकि उनका मतलब होता है और वो हमेशा दिल में घर कर जाते हैं। इसीलिए जब आप अपने पार्टनर के साथ समय बिताएं तो उससे प्यार भरी बातें जरूर करें।

फ्रेश लुक – अपनी लाइफस्‍टाइल और ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान दें। फ्रेश लुक अपनाएं। समय समय पर नया हेयर स्टाइल अपनाती रहें ताकि आपको खुद में आत्म विश्वास महसूस हो और आपको कुछ नयापन लगे।
कॉमन रूचि – हाल ही में एक अध्ययन से यह बात सामने आई है कि अगर आपके इंट्रस्ट आपके पार्टनर के साथ मैच करते हैं तो आप दोनों ही सेक्स‍ लाइफ अच्छी रहेगी।

विश्लेषण करना बंद करें – अपने पार्टनर की खामियां निकालना बंद कर दें। इससे आप दोनों के बीच तनाव नहीं होगा और सेक्स लाइफ अच्छी हो जाएगी।

 

Back to top button