उमा ने दिया खुला चैलेंज, बोलीं- राम मंदिर बनवाने से कोई माई का लाल नहीं रोक सकता!!!

बीजेपी नेता और केंद्र सरकार में मंत्री उमा भारती ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारे खिलाफ कोई भी साजिश नहीं हुई, सब खुल्लम-खुल्ला हुआ है. अयोध्या, गंगा और तिरंगे के लिए मैं कोई भी सजा भुगतने को भी तैयार हूं. आज ही रात को अयोध्या जा रही हूं. रामलला के दर्शन करूंगी. राम मंदिर के लिए जो करना होगा करूंगी. उमा ने कहा कि हां मैं 6 दिसंबर को मौजूद थी, इसमें साजिश की कोई बात नहीं. अयोध्या आंदोलन में मेरी भागीदारी थी, मुझे कोई खेद नहीं. मैं इसके लिए कोई भी सजा भुगतने को तैयार हूं.

बड़ी खबर: लंदन में बैठे आतंकियों ने रच डाली पीएम मोदी और सीएम योगी की हत्या की साजिश, पूरे देश में मचा कोहराम

उमा ने दिया खुला चैलेंज, बोलीं- राम मंदिर बनवाने से कोई माई का लाल नहीं रोक सकता!!!

उमा बोलीं- राम मंदिर बनाने का वक्त आ गया है
उमा भारती ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन से बीजेपी यहां तक पहुंची है. राम मंदिर बनने का वक्त आ गया है. राम मंदिर आंदोलन में भागीदारी की, इसमें साजिश की बात कहां से आ गई. मैं पद से चिपकने वाले लोगों में से नहीं हूं. कल राम लला के दर्शन करूंगी और वहां से संकल्प व्यक्त करूंगी कि राम मंदिर बनके रहेगा. कोई माई का लाल नहीं रोक सकता. कांग्रेस के लोग जो इस्तीफा मांग रहे हैं वो पहले 1984 के बारे में जवाब दें.

सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को क्या कहा?
सुप्रीम कोर्ट से बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती को बड़ा झटका लगा है. शीर्ष अदालत ने आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और उमा भारती समेत अज्ञात कारसेवकों के खिलाफ आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने का आदेश दिया है. हालांकि राजस्थान के राज्यपाल होने के कारण कल्याण सिंह को संवैधानिक छूट प्राप्त है और उनके कार्यालय छोड़ने के बाद ही उनके खिलाफ मामला चलाया जा सकता है.

बीजेपी नेता ने क्या कहा?
बीजेपी नेता विनय कटियार ने इसे सीबीआई की साजिश बताया था. कटियार ने कहा था कि ये बीजेपी नेताओं के खिलाफ सीबीआई की साजिश है. राम मंदिर के लिए हम जेल भी जाने को तैयार हैं. वहीं बीजेपी नेता विनय कटियार ने इसे सीबीआई की साजिश बताया था. कटियार ने कहा था कि ये बीजेपी नेताओं के खिलाफ सीबीआई की साजिश है. राम मंदिर के लिए हम जेल भी जाने को तैयार हैं.

Back to top button