उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एसिड अटैक, मां संग दो बेटियों को बनाया निशाना

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर एसिड अटैक का मामला सामने आया है. भदोही कोतवाली के परगासपुर में मामूली विवाद के बाद महिला और उसकी दो बेटियों पर एसिड फेंका गया है. इस मामले में लेखपाल पर एसिड फेंकने का आरोप लगा है.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी लेखपाल को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मां और बेटियों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस अभी मामले की जांच में जुटी है.

अलीगढ़ में शादी से मना करने पर युवती ने फेंका तेजाब

हाल ही में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर के क्वार्सी थाना क्षेत्र में शादी से मना करने पर एक युवती ने युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया था. तेजाब से झुलसे युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

युवक पर शादी का बनाती थी दबाव

पुलिस अधीक्षक अकाश कुलहरि ने बताया कि अमीरनिशा मार्केट में कपड़े की दुकान पर मजदूरी करने वाले एक युवक का मोहल्ले की ही युवती के साथ एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, दोनों शादी करना चाहते थे. डेढ़ माह पहले युवक ने अपने घर पर रिश्ते के बारे में बताया तो परिजनों ने शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद से युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया, लेकिन युवती लगातार उसे फोन करके शादी का दबाव बनाती रही.

महिला ने इस छोटी सी बात पर, एक साल के बच्चे के साथ खुद को लगाई आग

आरोपी लड़की को जेल भेजा गया

26 अक्टूबर की शाम को वह अपने दोस्त के साथ खड़ा था, तभी युवती ने आकर तेजाब से भरी बोतल चेहरे पर उड़ेल दी और भाग गई. युवक को परिजन दीनदयाल अस्पताल ले गए लेकिन उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया. प्रेमिका के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज करके जेल भेज दिया गया है.

Back to top button