ईशा अंबानी की शादी में हवाई चप्पल में पहुंची ममता बनर्जी, तस्वीरें देख आपको नहीं होगा यकीन..

देश के सबसे अमीर परिवार मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पीरामल से 12 दिसंबर को धूमधाम से संपन्न हो गई। इस शाही शादी में देश विदेश के दिग्गज समेत बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची थीं। देश के मशहूर उद्योंगपति की बेटी की शादी हो और उसने राजनेता न पहुंचे ऐसा कैसे हो सकता है।

ईशा और आनंद की शादी में देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, राजनाथ सिंह, अखिलेश यादव और पंश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी ने भी शिरकत किया था। इन सभी राजनीति हस्तियों में केंद्र ममता बनर्जी रहीं, एक तरफ जहां शादी में सभी महंगे और कीमती कपड़े पहनकर पार्टी में पहुंचे थे वहीं दूसरी तरफ ममता बनर्जी कुछ ऐसा पहना था कि वह अब शोसल मीडिया पर ट्रोल हो गईं हैं।

युवक का एक्स-रे देख दंग रह गए सर्जन, जानिए कैसे पेट में पहुंच गया स्टील का गिलास

दरअसल, ममता बनर्जी अपने सादे पहनावे और तेज तर्रार नेता के रुप में जानी जाती हैं, अक्सर उन्हें सिम्पल साड़ी और हवाई चप्पल में ही देखा गया है। अपने चुनावी दौरों में भी वह इसी तरह से जनता का संबोधन करती हैं। लेकिन जब वह अंबानी परिवार की शाही शादी में व्हाइट कलर की बेगुनी बॉर्डर धनिया खली साड़ी और हवाई चप्पल पहनकर पहुंची तो हर कोई उनके इस साधारण गेटअप को देख चौंक गया।

इवेंट बड़ा या छोटा हो लेकिन ममता दीदी को जानने वाले यही कहते हैं कि वह जहां भी जाती हैं उनका फैशन स्टेटमेंट नहीं बदलता। वे अपनी सादगी के लिए ही जानी जाती हैं। देश के सबसे अमीर घराने की बेटी की शादी में भी ममता का यही अंदाज दिखाई दिया। उनका यही स्टाइल उन्हें हाई प्रोफाइल सेलेब्स की भीड़ में सबसे अलग दर्शा रहा था।

ममता बनर्जी के अलावा ईशा अंबानी की शादी में स्मृति ईरानी, उद्धव ठाकरे, राज ठाकरे, हिलेरी क्लिंटन, जॉन कैरी जैसे दिग्गज नेताओं सहित पूरा बॉलीवुड ही पहुंचा था। ईशा और आनंद की शादी में ममता बनर्जी के इस सादे मिजाज को शायद शोसल मीडिया यूजर्स नहीं जानते थे और उनकी तस्वीरे अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

Back to top button