इस शख्स के सिर में घुसा 6 इंच का चाकू, साइकिल चलाकर पंहुचा अस्पताल और फिर…

अस्पताल में काम करने वाले लोग को बड़े से बड़े हादसों को देखकर भी डरते नहीं है लेकिन साउथ अफ्रीका के केपटाउन से एक ऐसा मामला सामने आया जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया. डॉक्टर सहित सभी कर्मचारियों की चीख निकल गई. सूत्रों की माने तो यहाँ 24 वर्षीय शॉन वेन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें देखने के बाद भगदड़ मची हुई थी. दरअसल कुछ लोगों ने शॉन पर जानलेवा हमला कर दिया था.

सुनने में आया है कि कुछ शातिर लोग शॉन की साइकिल चुराने के इरादे से कंपाउंड में आए थे लेकिन तभी वहां शॉन पहुंच गए. फिर इसके बाद अपराधियों ने शॉन पर हमला करने के लिए चाकू फेंका और वो चाकू उनकी खोपड़ी में जा घुसा. हमला करने के बाद हमलावर भाग गए. लेकिन शॉन तो इतने मजबूत व्यक्ति हैं कि जब उनके सिर पर चाकू धंसा तो वह परेशान नहीं हुए बल्कि बुद्धिमत्ता का परिचय देते हुए अपनी साइकिल उठाई 1 किलोमीटर दूर अस्पताल की तरफ चल दिए. साइकिल चलते समय शॉन बेहद सामान्य नजर आ रहे थे लेकिन उनके सिर से गिरती खून की धारा को देखकर लोग परेशान हो जा रहे थे

जब अचानक इस बच्ची की जीभ का हो गया ऐसा बुरा हाल, डॉक्टर्स भी देख हुए पागल..

शॉन जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें देखकर रिसेप्सनिस्ट का मुंह खुला का खुला रह गया. शॉन ने बड़ी शांति के साथ काउंटर पर पूछा डॉक्टर बिजी हैं क्या? सूत्रों की माने तो शॉन का इलाज करने वाले डॉक्टर वेंटर का कहना है कि, ‘इस शख्स की इच्छा शक्ति वाकई अद्भुत है. उसके सिर में 6 इंच का चाकू घुसा हुआ था और वह हमसे ऐसे बात कर रहा था जैसे कुछ हुआ ही नहीं.’ सोशल मीडिया पर शॉन को आइरन मैन कहा जा रहा है.

Back to top button